Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘KBC’ के सीजन 11 में कुछ ऐसा होगा बिग-बी का लुक।

‘KBC’ के सीजन 11 में कुछ ऐसा होगा बिग-बी का लुक।

बता दें कि एक बार फिर बिग-बी अपने पॉपुलर रियलिटी गेम शो ‘KBC’ के 11वें सीजन की मेजबानी के लिए तैयार है। दर्शक एक बार फिर से उनके आइकॉनिक स्टाइल में ‘देवियों और सज्जनों’ सुनने को बेताब है, तो वहीं सबकी नजर उनके अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट पर भी रहेगी, जो हर साल अलग रहती है।

Amitabh Bachchan to host 11th season of KBC his stylist reveals a lot of things about his style

इन बीते सालों में अमिताभ ने क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक के परिधानों के साथ प्रयोग किया है। उनके सभी शानदार लुक्स के पीछे उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल होती है। बता दें कि वह पांच साल से अमिताभ की स्टाइलिंग कर रही हैं तो इस साल भी ‘KBC’ के लिए अभिनेता की ड्रेस प्रिया ही डिजाइन कर रही है।


प्रिया ने मीडिया से बातचीत मे कहा कि , ” इस बार अमिताभ बच्चन के सूट का फैब्रिक इटली से मंगाया गया है और इसकी क़्वालिटी बेस्ट होती है, ऐसे में हर साल हमारी कोशिश रहती है कि हम बेहतरीन क़्वालिटी का इस्तेमाल करें। ”

प्रिया ने बिग-बी के निजी पसंद के बारे में भी बताया है, “अमिताभ आमतौर पर एक क्लासिक लुक पसंद करते हैं।वह इसे सरल और सभ्य रखना पसंद करते हैं। जहां तक रंग की बात है, वह ज्यादातर गहरे रंग पसंद करते हैं। “इसके साथ ही आपको बता दें कि शो के 11वें सीजन के लिए इस बार वह अलग-अलग तरह की टाई बांधने की स्टाईल का भी प्रयोग करेगे।

प्रिया ने कहा, “पिछले साल मैंने थ्री-पीस सूट के साथ प्रयोग किया था, जो उन्होंने पहले किसी भी सीजन में नहीं पहना था। पिछले साल मैंने उनके लिए बंदगला सूट का भी प्रयोग किया था और इस साल वह थ्री-पीस सूट में नजर आएंगे, लेकिन उनके पहनने का तरीका अलग होगा, क्योंकि उनके टाई के लिए मैं एल्ड्रिज या प्रैट नॉट का प्रयोग करने वाली हूं।”

प्रिया ने खुलासा करते हुए कहा, “शो के शुरू होने के पहले हम बच्चन साहब को एक स्टाइल गाइड दिखाएंगे। उसे देखने के बाद वह उस पर अपनी राय देंगे या कमेंट करेंगे क्योंकि उनकी संतुष्टि बहुत मायने रखती है, इसलिए सूट को डिजाइन करने से पहले उनकी रजामंदी बहुत जरूरी है।”


Written by- Ashish Kumar

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com