Breaking News
Home / ताजा खबर / प्लेन में खुशी कपूर के यूनिक स्टाइल में फिल्म देखने पर जाह्नवी हुई परेशान।

प्लेन में खुशी कपूर के यूनिक स्टाइल में फिल्म देखने पर जाह्नवी हुई परेशान।

बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी बहन खुशी कपूर और चाचा संजय कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। ये तीनों बोनी कपूर की तमिल फिल्म नरकोंडा पारवाई की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए चेन्नई गए थे और इन सभी को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां ये सभी एक साथ अच्छा समय बिताते नजर आए वहीं जाह्नवी कपूर और अंशुला कपूर उस जगह से नदारत थे। ऐसे में संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में खुशी अपना मुंह छुपाकर अपने फोन पर वीडियो देख रही हैं। जिस तरह से खुशी वीडियो देख रही हैं वो काफी अलग है और फनी भी। इसीलिए संजय ने इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला और लोगों ने कमेंट्स में फनी रिएक्शन दिए।



जब खुशी से इस बारे में एक टॉक शो पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘लोग मुझे बताते रहते हैं कि मैं कब डेब्यू करने वाली हूं, तो मुझे ये सुनने में मजा आता है कि मैं अभी भी स्कूल में पढ़ रही हूं तो साफ है कि मैंने इस बारे में सोचा है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अभी डेब्यू करने जा रही हूं।

माना जा रहा था कि खुशी कपूर, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ एक फिल्म में नजर आ सकती हैं और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर सकते हैं। हालांकि बाद में ये खबर झूठ निकली।


Written by- Pooja Kumari

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com