Breaking News
Home / ताजा खबर / तो क्या फिर सच साबित होगी डोनाल्ड ट्रंप को लेकर प्रोफेसर की भविष्यवाणी

तो क्या फिर सच साबित होगी डोनाल्ड ट्रंप को लेकर प्रोफेसर की भविष्यवाणी

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एक इतिहास के प्रोफेसर (History Professor) की भविष्यवाणी फिर सच साबित हुई है. डोनाल्ड ट्रंप को लेकर इस प्रोफेसर की एक के बाद एक की गई भविष्यवाणियां सच साबित होती जा रही हैं. अमेरिकी यूनिवर्सिटी में इतिहास पढ़ाने वाले प्रोफेसर एलन लिक्टमैन ने पहले डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी.


 

एलन लिक्टमैन ने 2016 में ही ये भविष्यवाणी कर दी थी कि अमेरिका के अगले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बनने जा रहे हैं. इसके तुरंत बाद उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर दूसरी भविष्यवाणी भी कर दी थी. ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बन पाते उसके पहले ही एलन लिक्टमैन ने कह दिया था कि ट्रंप को संसद में महाभियोग प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा. डोनाल्ड ट्रंप को लेकर एलन लिक्टमैन की दोनों भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. सवाल है कि ट्रंप का अब आगे क्या होगा?

अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर प्रोफेसर की हर भविष्यवाणी सच साबित हुई
इतिहास के प्रोफेसर एलन लिक्टमैन अमेरिकी राष्ट्रपतियों को लेकर 1984 से ही भविष्यवाणी करते आ रहे हैं. उनकी हर भविष्यवाणी पर लोगों की नजर रहती है. ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने से लेकर उनपर महाभियोग प्रस्ताव चलाने की भविष्यवाणी सच साबित हुई है. अब उनसे पूछा जा रहा है कि आगे डोनाल्ड ट्रंप का क्या भविष्य होगा? ट्रंप की आगे की राह कैसी होगी?


 

एलन लिक्टमैन ने इसी साल नवंबर में कह दिया था कि डेमोक्रेट्स को अगर भरोसा नहीं होता तो वो महाभियोग की प्रक्रिया को इतनी दूर तक लेकर नहीं आते. एक अमेरिकी टीवी चैनल्स से बात करते हुए एलन लिक्टमैन ने कहा था कि ‘डेमोक्रेट्स ने खुद की मदद की है. उनकी इस कोशिश की वजह से 2020 में डोनाल्ड ट्रंप के दोबारा राष्ट्रपति चुने जाने की संभावना कम होगी.’

https://www.youtube.com/watch?v=myzXCLT2gyo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com