Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां जो पैसों के दम पर हुई खूबसूरत…

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां जो पैसों के दम पर हुई खूबसूरत…

आज हम आपको बताने जा रहे बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जो हीरोइन बनने से पहले कुछ अलग तरह से दिखती थी, लेकिन अब हीरोइन बनने के बाद उनके चेहरे की खूबसूरती ही बदल गई है, आइए नजर डालते हैं उन अभिनेत्रियों के बदलाव के ऊपर.

पांच नंबर पर है दीपिका पादुकोण जो बॉलीवुड में अपनी अच्छी छाप बना चुकी है, लेकिन वो अभिनेत्री बने से पहले ज्यादा सुन्दर नहीं थी परन्तु अब लोग उनकी खूबसूरती की मिसाले देते.

आगे बात करते है, नेहा ककर की जो पंजाबी से बॉलीवुड में अपनी आवाज़ के कारण बहुत मशहूर है, मगर बॉलीवुड में आने से पहले वो जाग्रतो में गाया करती थी , लेकिन ज़ब से उनकी किस्मत चमकी है तब से उनकी खूबसूरती कर चर्चे पंजाब से मुंबई तक है.


 

शिल्पा शेट्टी जो बॉलीवुड में योगा क्वीन के नाम से मशहूर है वो भी पहले बहुत काली हुआ करती थी मगर ज़ब से उनकी किस्मत बदली है उनका रंग रूप भी बदल गया है.

मलायलम की बहुत मशहूर अभिनेत्री प्रिया प्रकाश भी पहले बहुत अलग देखती थी, परन्तु पैसे आने के बाद वो बहुत ही खूबसूरत हो गयी है.

 

बॉलीवुड से कुछ समय से दूर काजोल देवगन भी पहले बहुत काली थी जैसे की सभी ने उन्हें उनकी पहली फ़िल्म में देखा होगा लेकिन अब वो बहुत सुन्दर और क्यूट लग रही है .

 

ये थे बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां जो पैसे आने के बाद बिलकुल बदल गई है.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/r_FGb2Xh7LA

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com