Breaking News
Home / ताजा खबर / बॉलीवुड के कुछ सितारे जो काम के लिए किसी के आगे हाथ नहीं फैलाते…

बॉलीवुड के कुछ सितारे जो काम के लिए किसी के आगे हाथ नहीं फैलाते…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी भी फिल्मों की कमी नहीं रही है लेकिन दौर दौर की बात होती है किसी भी सितारे को चमकने के लिए इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने आप को चमकाना शुरू कर देना चाहिए लेकिन हमारे इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जो अपनी कला को ज्यादा फैला नहीं पाए वह कुछ नाम ये रहे.

सबसे पहले हम बात करेंगे अभिषेक बच्चन की अभिषेक बच्चन हमेशा से ही अपने पिता अभिनेता अमिताभ बच्चन की वजह से खबरों में रहे हैं और वो इसका फायदा उठाते हुए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से काम मांग सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं करते.

दूसरी तरफ हम बात करेंगे अक्षय खन्ना की जिनके पास एक दौर में एक के बाद एक फिल्में थी लेकिन अब हालात ऐसा है कि उनके पास एक भी फिल्म नहीं है और वह किसी भी डायरेक्टर के पास काम मांगने नहीं जाते.

बॉबी देओल जो 90 के दशक में एक सुपरस्टार हुआ करते थे उनके पास फिल्मों की कोई कमी ही नहीं हुआ करती थी, लेकिन आज उनके पास एक भी फ़िल्म नहीं है और बॉलीवुड में उनके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोस्त भी है लेकिन उसके बावजूद भी हो किसी से भी काम नहीं मांगते हैं.

 

सुनील शेट्टी भी 90 के दशक में एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते थे और उस वक्त प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने के लिए तरसते थे, लेकिन अब उनके पास कोई भी फिल्म नहीं है और वो किसी के सामने भी हाथ फैलाना नहीं चाहते.

तुषार कपूर जो बॉलीवुड में अपने करियर को ज्यादा ऊंचाई तक नहीं ले जा पाए लेकिन कॉमेडी फिल्मों में उनको काफी पसंद किया गया है और तुषार कपूर का खानदान इतना नामी है फिर भी वो बॉलीवुड में किसी से भी काम नहीं मांगते.

 

 

 

सनी देओल जोर 90 के दशक में सुपरस्टार रह चुके हैं उनको फिल्में नाम मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि उन्होंने राजनीति में आने का फैसला कर लिया है, उसके बावजूद भी अगर उनको फिल्में चाहिए तो वह बॉलीवुड में कई प्रोड्यूसर्स को जानते हैं उसके बावजूद भी वह किसी से भी काम नहीं मांगते.

ये कुछ कालकर थे जो किसे  से भी काम नहीं मांगते, अपने  परिवार के  बड़े  होने का कोई  फायदा नहीं उढ़ाते है.

Written by-Pooja Kumari

 

https://youtu.be/HZypnYTga90

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com