Breaking News
Home / ताजा खबर / सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी जनसंपर्क के लिए आज पहुंचेंगे गाजियाबाद

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी जनसंपर्क के लिए आज पहुंचेंगे गाजियाबाद

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी बुधवार शाम लोगों से जनसंपर्क करने के लिए लोनी पहुंचेंगे। बता दें कि जनसंपर्क कार्यक्रम के बाद दोनों पार्टियों के अध्यक्ष थाना लोनी बार्डर स्थित रोडवेज डिपो के पास खाली मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे। जिसके चलते उपजिलाधिकारी संतोष कुमार राय ने बताया कि क्षेत्र में होने वाली मीटिंग व इंटरनेट मीडिया पर नजर रखी जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज कर संबंधित कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल का गठंबधन हैं। गाजियाबाद के पांच सीटों में से तकरीबन आधी-आधी सीटों पर दोनों पार्टियों के उम्मीदवार हैं।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पहले चरण में 10 फरवरी को गाजियाबाद में मतदान होगा। और जिले में पांचों विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों का नामांकन हो चुका है। जिला प्रशासन ने अब नए सिरे से संवेदनशील मतदान केंद्रों को चिह्नित किया है, जिसके तहत साहिबाबाद में 44 तो लोनी में 40 मतदान केंद्र संवेदनशील चिह्नित किए गए हैं। बता दें कि पांचों विधानसभा में 157 मतदान केंद्र और 442 बूथ संवेदनशील हैं।

वही जिले की पांचों विधानसभा में 691 मतदान केंद्र 3,242 मतदान बूथ हैं। साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में 181 मतदान केंद्र 1172 बूथ हैं। और गाजियाबाद शहर विधानसभा में 95 मतदान केंद्र हैं। जिले में संवेदनशील गांवों की संख्या 29 है। इसके अलावा लोनी विधानसभा क्षेत्र में जमालपुरा, गांव निठौरा, गीतांजलि विहार, टोली मोहल्ला, मुस्तफाबाद, इकरामनगर, मोहल्ला बुद्धनगर, अल्वीनगर, खन्नानगर, खानपुर जप्ती, इलायचीपुर, चमनविहार, विजय विहार, अंबेडकर कालोनी बेहटा हाजीपुर, सोनिया नगर, विकास कुंज, आंबेडकर कालोनी टीला शहवाजपुर, जावली संवेदनशील हैं।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com