Breaking News
Home / ताजा खबर / अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, कहा-बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं

अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, कहा-बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं

कोरोना संकट से उबरने की सिर्फ एक उम्मीद है, कोरोना वैक्सीन। दुनिया के कई देशों में जहां एक तरफ वैक्सीनेशन का काम जारी है वहीं दूसरी तरफ भारत सरकार ने भी अहम कदम उठाते हुए आज देशभर में वैक्सीन की तैयारियों को परखने के लिए ड्राई रन का आयोजन किया है। साफ है कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मिलने में अब ज्यादा वक्त नहीं है। इस पूरे माहौल के बीच सियासत अपना अलग राग आलाप रही है।

नहीं लूंगा वैक्सीन: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन लेने से ही इनकार कर दिया है। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि मैं कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की वैक्सीन पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो सबको फ्री में वैक्सीन मिलेगी।

अखिलेश ने किया वैज्ञानिकों का अपमान: बीजेपी

वहीं अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर बीजेपी की तरफ से पलटवार भी किया गया है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और लोगों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव ने ऐसा बयान देकर चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का अपमान किया है।

अफवाहों पर ध्यान ना दें: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

वहीं इससे पहले डॉ हर्षवर्धन ने कहा था कि पहले चरण में देशभर में तीन करोड़ लोगों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा। इसमें एक करोड़ हेल्थ वर्कर्स और दो करोड़ फ्रंट लाइन वर्कर्स शामिल होंगे। इसके अलावा डॉ हर्षवर्धन ने लोगों से अपील की है कि वो किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com