Breaking News
Home / अपराध / शिवहर के हरनाही गांव में दोनों पुत्रों को तलवार से काट खुद को फांसी लगाया

शिवहर के हरनाही गांव में दोनों पुत्रों को तलवार से काट खुद को फांसी लगाया

35 वर्षिये गौरी पासवान हरनाही वार्ड 4 निवासी थे तथा वह राजमिस्त्री का काम करते थे। । उसने अपने ही 8 वर्षिय पुत्र निश्चल पासवान तथा साढ़े पांच वर्षिय पुत्र कर्ण पासवान को कमरे में सोने के बहाने बंद कर तथा बच्चों को सुलाकर तलवार से काट कर खुद को पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की छानबीन में जुट गए। ग्रामीणों ने बताया है कि इसे पहले बाद-विवाद को देखते हुए मृतक के पिता सुखदेव पासवान के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था, अगर पुलिस प्रशासन के द्वारा आपसी विवाद में संलिप्त को गिरफ्तार किया होता तो यह घटना नहीं घटित होता। ग्रामीणों ने बताया है कि मृतक गौरी पासवान का अवैध संबंध उसके बड़ी भाभी से था जिसके कारण घर में लडाई झगड़ा होता रहता था।

लड़ाई झगड़ा को देखते हुए मृतक के पिता ने थाने में आवेदन दिया था जिस कारण पुलिस घर पर आई थी, परंतु मृतक अपने दोनों बच्चों को लेकर घर में अंदर से किवाड को बंद कर ताला लगाकर बच्चों को सुला दिया और तलवार से गर्दन एवं बाजू पर वार कर हत्या कर दी और खुद को पंखे में झूल कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उस वक्त घर के बाहर मौजूद था परंतु किसी को भनक नहीं लगी कि वह ऐसा कांड कर रहा है। बाद में पुलिस ने गेट खुलवाया तो घर का नजारा देखकर सभी अंचभित रह गए। घटना शनिवार को तकरीबन 8.30 रात्रि के करीब की है।

मात्र 8 दिन पूर्व 19 मई को अपने बहन संतोषी कुमारी की शादी अंबा में किया था। पुलिस ने मृतक के पत्नी को उसके मैके कुशहर पहूंचा दिया है, फिलहाल इस घटना से सभी अचंभित हैं। यह धटना जिस समय घटी उस वक्त गांव के अधिकांश लोग सो रहे थे। कई ग्रामीणों ने बताया है कि हम लोगों की यह घटना सुबह में पता चला है।

जबकि पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार, एसडीपीओ राकेश कुमार सहित थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से तुरंत घर में खुशियां का जो माहौल था वह गम में बदल गया है। जबकि मृतक से अवैध संबंध रखने वाले उसके बड़े भाभी एवं उसका भाई भी फरार बताया गया है।

शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com