Breaking News
Home / ताजा खबर / गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने लगे सुशांत सिंह राजपूत, घर से समेटा बोरिया-बिस्तर!

गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने लगे सुशांत सिंह राजपूत, घर से समेटा बोरिया-बिस्तर!

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं । खबरों की मानें तो सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं । अब सुशांत और रिया से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है ।

इस खबर के अनुसार, सुशांत अपना घर छोड़ के रिया के घर में शिफ्ट हो गए हैं । अब दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला किया है । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार, हाल ही में सुशांत को अपने घर से बैग आदि लेकर जाते देखा गया था । इसके बाद से उन्हें अपने घर पर नहीं देखा गया है ।


 

सुशांत सिंह राजपूत के वॉचमैन के हवाले से ये दावा किया गया है कि अभिनेता के घर पर लगातार होने वाली पार्टियों से उनके पड़ोसी परेशान थे। कई बार पड़ोसी और वॉचमैन सुशांत से उनके घर पर पार्टियों से होने वाली परेशानियों के बारे में बता भी चुके थे । ऐसे में सुशांत भी पड़ोसियों की टोका-टाकी से परेशान हो चुके थे ।

इसी वजह से सुशांत ने अपना घर छोड़ा और रिया के घर पर शिफ्ट हो गए । वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ जल्द ही रिलीज होगी। जबकि उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ भी अंतिम चरण में है । फिल्म में सुशांत के साथ जैकलीन लीड रोल में होंगी।


 

कुछ दिन पहले ही फिल्म का गाना ‘मखना’ रिलीज हुआ था। सुशांत की पिछली फिल्म ‘छिछोरे’ हिट रही थी । इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो वो अगले साल अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में नजर आएंगी।

https://www.youtube.com/watch?v=SXGvJitdWXM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com