Breaking News
Home / ताजा खबर / BSF जवान की बेटी ने की खुदखुशी 12वीं की थी छात्रा। 

BSF जवान की बेटी ने की खुदखुशी 12वीं की थी छात्रा। 

ये खबर सेक्टर 3 पुष्प विहार से आ रही है बताया जा रहा है कि दिल्ली के साकेत मे केंद्रीय विद्यालय की 12वीं की छात्रा ने फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली है। आपको बता दे छात्रा पिता बीएसएफ कांस्टेबल है। केंद्रीय विद्यालय की छात्रा ने मंगलवार को स्कूल से लौटने के बाद पंखे से लटक कर जान दे दी।

पुलिस ने बुधवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को दे दिया, अभी तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है। साकेत पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी हुई है। केवीएस के पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच करने के लिए गुरुवार को स्कूल जाएंगे।


छात्रा के परिवार वालो ने स्कूल पर आरोप लगाया है कि छुट्टी के बाद भी उसे स्कूल में बैठाए रखा और जब वह घर पहुंची तो काफी परेशान दिखी। छात्रा के परिवार वालो ने बताया कि वह और उसकी छोटी बहन भी केंद्रीय विद्यालय में ही साथ पढ़ाई करती है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद उनकी छोटी बेटी तो घर आ गई थी पर उनकी बड़ी बेटी वापस नहीं आयी। छोटी बेटी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन स्कूल में ही है, टीचर्स ने परिवार को स्कूल में बुलाया है।

https://www.youtube.com/watch?v=yxJ-t9rwjEc

छात्रा की मां स्कूल गई तो वहां उन्हें अपनी बेटी नहीं  मिली थी। टीचर ने बतया कि वो घर चली गई है। मां ने बाहर जाकर देखा कि बेटी बस स्टैंड पर बैठी हुई है और रो रही थी जब माँ ने बेटी से पूछा कि क्या हुआ तब उसने बताया कि एक छात्रा की मां ने उसके साथ बदतमीजी की है, इसपर मां ने बच्चों का झगड़ा समझकर गंभीरता से नहीं लिया और बेटी को चुप करा दिया। उसके बाद वो किसी काम से बाहर चली गईं। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब उसके पिता घर आए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है और खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला जब किसी तरह उसके पिता ने दरवाजा खोला तो बेटी पंखे से लटकी हुई थी। खुदकुशी के वक्त उसने अपनी छोटी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था।


Written by- Nikita Pandey

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com