Breaking News
Home / ताजा खबर / फ़िल्म ड्रीम गर्ल 10 वीकेंड में भी शिखर पर

फ़िल्म ड्रीम गर्ल 10 वीकेंड में भी शिखर पर

इस वीकेंड पर भी, तीन नई रिलीज़ के बावजूद, ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर जमीं रही, फिल्म ने शनिवार को 9.10 करोड़ रुपये और रविवार को 9.10 करोड़ रुपये की कमाई की. यह कुल कलेक्शन 97.65 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. ड्रीम गर्ल अपनी रिलीज़ के पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 10.05 करोड़ रु, इसने अपने पहले शनिवार और रविवार (14 सितंबर और 15 सितंबर) को क्रमश: 16.42 करोड़ रुपये और 18.10 करोड़ रुपये की कमाई की.  आयुष्मान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो एक महिला की आवाज में बात कर सकता है.


वित्तीय संकटों का सामना करते हुए, फिल्म में आयुष्मान का चरित्र उनकी इस गुणवत्ता का लाभ उठाने लगता है और कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर देता है. ड्रीम गर्ल की हल्की-फुल्की अदाएं सिनेमाघरों में प्रशंसकों को आकर्षित कर रही हैं. उन्होंने कहा,”राज शांडिल्य टेबल पर कुछ नया लाने के लिए श्रेय के हकदार हैं.

हालांकि, विषय में गहराई से झिझकने में उनकी हिचकिचाहट रिपोर्ट कार्ड पर कम स्कोर करती है. यदि आप इस सप्ताह के अंत में हल्की-फुल्की कॉमेडी की तलाश कर रहे हैं, आयुष्मान खुराना की. ड्रीम गर्ल निश्चित रूप से आपकी सूची में होनी चाहिए. ड्रीम गर्ल एक ड्रीम रन पर है और आयुष्मान के फिल्म रिकॉर्ड में एक और स्टार जोड़ा है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/2UMjmOahyws

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com