Breaking News
Home / Uncategorized / रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लिक हुई फ़िल्म साय रा नरसिंहा रेड्डी …

रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लिक हुई फ़िल्म साय रा नरसिंहा रेड्डी …

इस साल की सबसे बड़े बजट में बनी फिल्मों में से एक है साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की साय रा नरसिंहा रेड्डी. इस मल्टी स्टारर फिल्म में बहुत से अलग-अलग सितारे साथ आए हैं, जिन्हें पहले कभी बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. फिल्म साय रा को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह था और ये 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की तरह फिल्म साय रा भी ऑनलाइन लीक हो गई है. तमिल रॉकर्स नाम की ऑनलाइन वेबसाइट ने इस फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया है. स्टार्स जैसे चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, नयनतारा, किच्चा सुदीप और तमन्ना भाटिया की फिल्म साय रा नरसिंहा रेड्डी का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे थे और अब रिलीज के एक दिन बाद ही ये पायरेसी का शिकार हो गई है.

 

 

दिक्कत ये है कि तमिल रॉकर्स ने फिल्म साय रा का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक किया है, जो फिल्म के मकेर्स के लिए परेशानी वाली बात है. सभी को डर है कि लीक होने की वजह से नेशनल हॉलिडे के दिन रिलीज के बावजूद इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं हो पाएगी . इस फ़िल्म में दमदार एक्शन को दिखाया गया है बता दें कि फिल्म साय रा को डायरेक्टर सुरेंद्र रेड्डी ने बनाया और चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने प्रोड्यूस किया है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/zrdulNPAyUo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com