Breaking News
Home / ताजा खबर / पंजाब के नवजोत सिंह का कांग्रेस को लेकर एक बार फिर छलका दर्द:

पंजाब के नवजोत सिंह का कांग्रेस को लेकर एक बार फिर छलका दर्द:

पंजाब के नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस को लेकर एक बार फिर दर्द छलक आया। चंडीगढ़ में रविवार को लॉ भवन में आयोजित बोलदा पंजाब कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अच्छे आदमी को शो पीस बना दिया जाता है और वह अब शोपीस नहीं बनेंगे। उन्होंने मोहाली की 1.5 लाख करोड़ की जमीन पर कब्जे को लेकर भी खुलकर बोला।

पंजाब के नवजोत सिंह का कांग्रेस को लेकर एक बार फिर छलका दर्द:

पंजाब के नवजोत सिंह सिद्धू ने न्यायाधीश कुलदीप सिंह कमीशन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि मोहाली में 900 एकड़ जमीन पर तो दो मुख्यमंत्रियों ने कब्जा किया हुआ है। 1.5 लाख करोड़ की इस बेशकीमती जमीन पर किए गए कब्जे को लेकर सियासतदारों ने राजस्व अभिलेखों में हेराफेरी की है।

यह भी पढ़ें: भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए राजभर समाज के नेता

बता दे की कमीशन की रिपोर्ट में कई ऐसे नाम को सार्वजनिक किया गया है, जिससे राजनीति में भूचाल आ जाएगा। उन्होंने कांग्रेस को लेकर किए सवालों पर कहा कि पार्टी में कुछ चेहरे ऐसे होते हैं, जिन्हें चुनाव जीतने के बाद शोपीस बना दिया जाता है और वह शोपीस नहीं बनेंगे।

कांग्रेस की प्रियंका और राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि वह उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। क्योंकि ये दोनों ही खानदानी लोग हैं। वह उनके साथ पंजाब के लिए खड़े हैं, राज्य की सत्ता के लिए नहीं। पंजाब में यदि कांग्रेस की सरकार दोबारा आती है और फिर से माफियाओं का राज होता तो इसके लिए नवजोत सिंह सिद्धू की जिम्मेदारी नहीं होगी।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर किये तीखे वार

पंजाब के कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि पंजाब ने पूरी दुनिया को खेती करना सिखाया और अब यह दिल्ली वाले नेता पंजाब को सिखाएंगे। दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब आप की सरकार आई थी तो 7000 शिक्षकों के पद खाली थे, आज 19000 पद खाली हैं। शिक्षकों से आप वाले 15-15 दिन का अनुबंध कर रहे हैं।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com