Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रशांत महासागर में क्रैश हुए प्लेन के पायलट ने मौत को ही मात दे दी, देखे हैरतअंगेज वीडियो

प्रशांत महासागर में क्रैश हुए प्लेन के पायलट ने मौत को ही मात दे दी, देखे हैरतअंगेज वीडियो

यह एक हैरतअंगेज घटना है जो आपकी सोच से बिलकुल परे है। शायद इस तरह की घटना के बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। दरअसल हाल ही में एक छोटा प्लेन प्रशांत महासागर में क्रैश हो गया।


इसमें सिर्फ दो लोग बैठे थे। यह घटना सैन जोस के रेड – हिलव्यू एयरपोर्ट की है। यंहा से पायलट डैविड लेश ने सिंगल ईंजन  वाला बीचक्राफ्ट बोनान्ज़ा  प्लेन उड़ाया, जो प्रशांत महासागर में जाकर क्रैश  हो गया।  हैरानी वाली बात यह थी इतनी मुश्किल परिस्थिति के बावजूद  घबराये बिना अपने वाटरप्रूफ फोन से दोनों हंस कर सेल्फी ले रहे थे। उन्होंने बताया जब वह प्लेन में फोटो शूट कर रहे थे।

 


इसी दौरान एयरक्राफ्ट में ईंधन कम होने लगा और वह सैन फ्रैंसिस्को से करीब 16 किलोमीटर दूर प्रशांत महासागर में ये प्लेन गिर गया। उससे ज्यादा चौकाने वाली बात यह थी कि दोनों के पास कोई लाइफ जैकेट या खुद को बचाने का कोई साधन नहीं था। बावजूद इसके ये दोनों प्रशांत महासागर में प्लेन क्रैश के दौरान हंसते नज़र आए. बस इनके पास प्लेन की सीट का तकिया था। जिसके सहारे वह पानी में 30 मीटर तक तैरते रहे। इसी दौरान उन्होंने अपनी वीडियो भी बनाई , उन्होने एनबीसी को बताया कि हम जमीन से 3,400 फ़ीट ऊपर पानी में थे, आगे बताया मैंने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन मोटर को फिर चला नहीं पाया और हमारा प्लेन पैसेफिक में जा गिरा। उन्होंने कहा कि हम प्लेन पानी में गिरने से पहले कूद गये। उन्होंने मोबाइल और  गाड़ी  की चाबी पहले ही निकाल ली थी।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com