Breaking News
Home / ताजा खबर / आखिर क्यों सोनम कपूर अपने पति के साथ लंदन शिफ्ट होना चाहती है : जानिए

आखिर क्यों सोनम कपूर अपने पति के साथ लंदन शिफ्ट होना चाहती है : जानिए

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर पिछले साल 8 मई 2018 को बिसनेस मैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के बाद उन दोनों के समबन्ध सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहे। मगर अब सोनम कपूर का कहना है कि वो अपने पति के साथ लंदन शिफ्ट होना चाहती है। उन्होंने अपने मुंबई वाले बंगले को बेचकर लंदन के नॉटिंगम हिल में अपनी प्रॉपर्टी लेने का प्लान बना रही हैं।



एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने और आनंद के मुलाकात के बारे में बताया था। उनका कहना यह था की उनकी और आनंद की बात पहले सोशल मीडिया पर होती थी फिर उन दोनों ने लंदन में मुलाकात करने का प्लान बनाया। शादी से पहले भी उन दोनों के सम्बन्ध बहुत ही अच्छे रहे थे हालाँकि इस बारे में ज़्यादा किसी को खबर नहीं थी।

Image result for sonam kapoor and anand ahuja

अभी हाल ही में ये भी सुनने में आया है की अब सोनम कपूर अभिषेक शर्मा की मूवी ज़ोया फैक्टर में नज़र आने वाली है जो कि 20 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है यदि हम सोनम कपूर के निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करे तो उन्होंने एक बहुत ही खूब अदाकारा, बेटी, बहन और पत्नी का किरदार निभाया है और उनका अपने पति आनंद आहूजा का स्वभाव दुसरो के प्रति वाकई तारिफ़ के काबिल है।


Editor By – Rohini jha

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com