Breaking News
Home / खेल / इस बड़े खिलाड़ी को सर पर लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

इस बड़े खिलाड़ी को सर पर लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  कोलकाता के ईडन गार्डन्स में चल रहे अभ्यास मैच के दौरान पेसर अशोक डिंडा को सर पर चोट लग गई। माथे पर चोट लगने से पेसर अशोक डिंडा घायल हो गए।  दरअसल, मुश्ताक अली चैंपियनशिप के लिए बंगाल के टी 20  के दौरान अशोक डिंडा को बॉउलिंग के दौरान चोट लगी। अशोक डिंडा के घायल होते ही तुरंत मेडिकल टीम ने डिंडा का इलाज किया। हालंकि डिंडा अभी खतरे से बाहर है। डॉक्टरों ने उनका सीटी स्कैन कराया और कहा कि कुछ भी गंभीर नहीं है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी।
34 साल के अशोक डिंडा अब तक 13 इंटरनेशनल वनडे मैचों में अपना प्रदर्शन दिखा चुके हैं। इन मुकाबलों में उनका कुल स्कोर 13 विकेट और 21 रन है।  इसके अलावा डिंडा ने नौ टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जहां वह 17 विकेट ले चुके हैं।


 

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

कोलकाता के मेदिनीपुर के रहने वाले राइट आर्म मीडियम फास्ट बॉलर अशोक डिंडा टीम इंडिया के अलावा बंगाल, डेल्ही डेयरडेविल्स, ईस्ट जोन, इंडिया ए, कोलकाता नाइट राइडर्स, पुणे वारियर्स, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए मैच खेल चुके हैं।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com