Breaking News
Home / देश / प्रशांत किशोर बोले – कांग्रेस के लिए फायदेमंद हो सकती हैं प्रियंका वाड्रा

प्रशांत किशोर बोले – कांग्रेस के लिए फायदेमंद हो सकती हैं प्रियंका वाड्रा

सेन्ट्रल डेस्क,साहुल पाण्डेय/रुपेश वत्स : देश में बड़े राजनीतिक विशेषज्ञ के तौर पर पहचाने जानेवालें जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि जदयू एनडीए का बड़ा भाग है। उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताये जाने के सवाल पर कहा कि वे बड़े नेता है। लेकिन पीएम पद की बात करना ये अभी ज्यादती होगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का कद बहुत बड़ा है। वहीं उन्होंने कहा कि 2019 में एनडीए दुबारा सत्ता में आने जा रही है। थोड़ा कंपोजिशन इधर—उधर हो सकता हॅै लेकिन एनडीए ही जीतेगी।

उक्त बातें आज पटना में अपने एक प्रेस काफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए जदयू के नंबर दो के नेता प्रशांत किशोर ने कही। प्रशांत किशोर में पार्टी में दूसरे पार्टियों के दिग्गजों के शामिल होने के सवाल को लेकर कहा कि हमारा मूल फोकस 1 लाख युवाओं पर हैं जिन्हे हम पहले पार्टी के साथ जोड़ना चाहते हैं। लेकिन इसके आलावा बिहार का कोई नेता नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकार करता है तो उसका भी पार्टी में स्वागत है।

प्रियंका से होगा कांग्रेस को फायदा

प्रशांत किशोर ने प्रियंका गंाधी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि प्रियंका एक बड़ा चेहरा हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके पालिटिक्स में आने को लेकर प्रभाव पर अभी इतनी जल्दी कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। लेकिन अगर बड़े समय के लिए देखें तो कांग्रेस के लिए प्रियंका फायदेंमंद हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका के आने से आनेवाले वक्त में कांग्रेस को बड़ा फायदा होगा।

शिवसेना प्रमुख से मुलाकात औपचारिक

महाराष्ट्र में हाल हीं में प्रशांत किशोर और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकत को लेकर पत्रकारों के सवालो पर बोलते हुए जदयू नेता ने कहा कि दोनो ही दल एनडीए का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि वे उनके लिए किसी तरह की तैयारी नहीं कर रहे हैं। उन्होने दोनो के बीच औपचारिक मुलाकात हुई थी। वहीं उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में बिहार के लोगों की सुरक्षा महाराष्ट्र के सरकार के लिए उतने हीं मायने रखती है जितनी कि वहां के नागरिकों की सुरक्षा।

पीएम मोदी हीं होंगे एनडीए के उम्मीदवार, बिहार में कानून व्यवस्था अच्छी

प्रशांत किशोर ने इस दौरान यह भी साफ किया की एनडीए के लिए पीएम पद के दावेदार और कंडिडेट दोनों ही नरेंन्द्र मोदी हीं होंगी। सीटों के बंटवारे को लेकर उन्होने कहा कि एनडीए में सब कुछ ठीक है। जल्द हीं सीटों का बंटवारा भी हो जाएगा। वहीं महागठबंधन पर हमला बोलते हुए प्रशांत ने कहा कि कागजो पर महागठबंधन मजबूत है लेकिन जमीन पर उनके लिए 4से 4 सीटें भी मैनेज करना मुश्किल होगा।

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि कानून व्यवस्था पहले से बिहार में अच्छी हुई हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 से 15 सालों का डेटा देंखें तो लालू यादव के राज के मुकाबले बिहार में अभी कानून व्यवस्था बेहतर है.

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com