Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज,कहा-वोटकटवा पार्टी है कांग्रेस

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज,कहा-वोटकटवा पार्टी है कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने रविवार को ट्विट कर कहा है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हालत खराब है।इसके अलावा उन्होंने कहा कि इनकी सीएम उम्मीदवार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल लिया है।

इसके साथ ही मुखिया मायावती ने आगे लिखा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल डाला है।ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें,बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

इसके अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं।ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है।जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नंबर-1 पर है।

आपको बता दें कि कांग्रेस के युवा घोषणापत्र के एलान के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने साफ कह दिया था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा वही हैं। वहीं उनके इस बयान के बाद से न सिर्फ उनकी पार्टी बल्कि विपक्षी पार्टियों के बीच भी यह बात चर्चा का मुद्दा बन गई थी।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com