Breaking News
Home / ताजा खबर / टीवी दुनिया की ये  संस्कारी बहू बनी बिग बॉस की क्वीन नंबर वन…

टीवी दुनिया की ये  संस्कारी बहू बनी बिग बॉस की क्वीन नंबर वन…

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क के बाद रानी नंबर 1 बनने का टास्क दिया गया था. घर की क्वीन बनने के लिए बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया था. इस टास्क में बिग बॉस का घर साम्राज्य में बदल दिया गया, जिसके किंग खुद बिग बॉस हैं और लड़कियां बिग बॉस की रानियां हैं.

क्वीन बनने की रेस में एलिमिनेशंस के बाद टास्क के अंत में दिलजीत कौर और देवोलीना भट्टचार्जी ही बचे थे. गार्ड बने लड़कों ने देवोलीना को बाहर लाने का फैसला किया. अबु मलिक देवोलीना को लेकर बाहर आते हैं. उसके  बाद  दिलजीत का मटका फोड़ दिया गया.  इस तरह देवोलीना को रानी नंबर 1 चुन लिया गया.

क्वीन बनने के टास्क में सभी लड़कि‍यों को गार्डन एरिया में बनीं कालकोठरी में बंद कर दिया गया था और उनके नाम के मटके रखे गए थे. घर के लड़के, लड़कियों के गार्ड बने हुए थे. ड्रम का साउंड बजने पर लड़कों को गार्डन एरिया में लगी चाबी को लेनी थी और जो लड़का सबसे पहले चाबी लेगा उसे एक लड़की को कालकोठरी से बाहर निकालना था.


देवोलीना इस बार बिग बॉस के दूसरे टास्क से बच जाएंगी. यहां तक कि वे अपने टास्क के लिए किसी ओर को  भी चुन सकती हैं. क्वीन बनने के बाद अब वे क्वीन बाथरूम का इस्तेमाल कर सकती हैं. उनकी नजर अब उनके हाउसमेट्स पर भी रहेगी यह देखने के लिए कि वे घर के रूल्स फॉलो कर रहे हैं या नहीं. बता दें शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से आरती सिंह और देवोलीना के फेवर में थे.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/5tBQupw-0zU

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com