Breaking News
Home / ताजा खबर / मांझी ने कहा, मैं हुं महागठबंधन का साथी

मांझी ने कहा, मैं हुं महागठबंधन का साथी

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   लोकसभा चुनाव में कुछ ही समय है, बिहार में सियासत गर्मा गई है। एक तरफ जहां महागठबंधन में जीतन राम मांझी सीटों को लेकर दबाव बना रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी ने उन्हें दोबारा एनडीए में शामिल करने के लिए ऑफर दे रही है, बीजेपी के इस ऑफर पर जीतन राम मांझी ने अब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एनडीए में जाने का कोई सवाल ही नहीं है, हम महागठबंधन में है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

वहीं सीट शेयरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि शनिवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से उनकी मुलाकात हो सकती है, मांझी ने उम्मीद जताई कि सीटों को लेकर लालू यादव से बातचीत में कहीं कोई दिक्कत नहीं आएगी।

मांझी ने कहा कि महागठबंधन में सब का एक ही उद्देश्य है कि 2019 में एनडीए की सरकार को दोबारा सत्ता में नहीं आने देना है, इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आरजेडी और कांग्रेस को छोड़कर महागठबंधन के जितने भी दल हैं, उनसे एक सीट ज्यादा ‘हम’ पार्टी को मिलनी चाहिए तभी जाकर ये सम्मानजनक समझौता होगा,

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इससे पहले मांझी ने आरजेडी के बाद सबसे ज्यादा सीटें मांगी थी लेकिन इस बार उन्होंने आरजेडी और कांग्रेस के बाद सबसे ज्यादा सीट की बात कही, बता दें कि बिहार में फिलहाल महागठबंधन में आरजेडी, कांग्रेस, हम, आरएलएसपी, एलजेडी और वीआईपी शामिल हैं, बिहार में लोकसभा की कुल चालीस सीटें हैं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com