Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / लखनऊ में ट्रक में ऊंट भर कर ले जा रहे थे तीन तस्कर, पुलिस ने पकड़ा ट्रक

लखनऊ में ट्रक में ऊंट भर कर ले जा रहे थे तीन तस्कर, पुलिस ने पकड़ा ट्रक

लखनऊ के काकोरी में आगरा एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा पर ट्रक में छिपाकर ले जाए जा रहे 15 ऊंट पुलिस ने पकड़ लिए। ट्रक सवार तीन लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तो उन्होंने पशु तस्करी की बात कुबूली है। पकड़े गए तस्करों का कहना था कि वह बागपत से ऊंट लेकर बिहार ले जा रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि टोल प्लाजा के पास शनिवार रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रक को रोका था। तलाशी लेने पर ट्रक में 15 ऊंट बैठे देखकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए। छोटी सी जगह पर ऊंटों को ठूसकर रखा गया था जिनसे उनका सांस लेना भी मुश्किल हो रही थी।


कई ऊंट की हालत खराब थी। पकड़े गए लोगों ने अपना नाम बागपत के मुहल्ला केतीपुरा का रहने वाला दानिश और हरियाणा के मेवात स्थित नगीना के मोहलाका निवासी नसीर व अमजद बताया है। पुलिस की पूछताछ में तीनों ने पशु तस्करी की बात कुबूली। उन्होंने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ऊंट खरीदकर वह बिहार में ऊंचे दाम पर बेचते हैं। हालांकि, पुलिस को उनकी बातों पर विश्वास नहीं है। इंस्पेक्टर ने ऊंट चोरी के होने की भी आशंका जताई है।


 

ट्रक में ऊंट ठूंसकर ले जा रहे थे तीन तस्कर, पुलिस ने दबोचा उन्होंने कहा कि तीनों के बारे में बागपत पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ट्रक कब्जे में ले लिया गया है और सभी ऊंट सुरक्षित स्थान पर भेज दिए गए हैं।

Written by: Simran Gupta

https://www.youtube.com/watch?v=ulXzwVCR6uA&t=22s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com