Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बिहार के भागलपुर में मखदूमशाह दरगाह के पास टिफिन बम विस्फोट

बिहार के भागलपुर में मखदूमशाह दरगाह के पास टिफिन बम विस्फोट

बिहार के भागलपुर के नाथनगर से एक बार फिर विस्फोट की बड़ी खबर सामने आई है।बताया जा रहा है कि कूड़े के ढेर में टिफिन बम विस्फोट हुआ है।इस घटना में सात साल के बच्चे की मौत हो गई है।

बिहार के भागलपुर में मखदूमशाह दरगाह के पास टिफिन बम विस्फोट

इस मामले के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है।पुलिस ने घटनास्थल से दो टिफिन बम बरामद किए गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी यहाँ पर कूड़े के ढेर से बम विस्फोट हो चुका है।जिसमें एक कूड़ा चुनने वाले की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें: 700 करोड़ की लागत से 33 महीने में तैयार हुआ काशी विश्वनाथ कॉरिडोर

गौरतलब है कि नाथनगर थाना क्षेत्र के मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार को करीब 11 बजे बम विस्फोट की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है।फिलहाल सूचना पाकर नाथनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वहां पर आसपास से लोगों को दूर रखा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक तीन बच्चे घटनास्थल के समीप खेल रहे थे।इसी दौरान एक बच्चे ने एक स्टील के टिफिन को खोलने का प्रयास किया।जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ और बच्चे वहीं पर गिर गया।

आपको बता दें कि तीनों बच्चों में से एक ही घर के दो बच्चे थे।तीनों को उनके स्वजन द्वारा बुलाने पर एक ही घर के दो बच्चे वापस लौट गए थे और एक बच्चा अमृत दास वहीं पर रह गया तथा टिफिन देख खोलने की कोशिश में जोरदार धमाका हुआ था और बच्चा का सिर उड़ गया है।

उसके बाद में बच्चे को मायागंज अस्पताल ले जाया गया।जहां पर बच्चे की मौत होने की सूचना आ रही है।फिलहाल नाथनगर इंस्पेक्टर मु सज्जाद हुसैन घटनास्थल पर पहुंचे है। इसके साथ ही बम स्क्वायड टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया।बता दें कि घटनास्थल पर भी तीन टिफिन बम रखे हुए हैं।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com