Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजस्वी यादव को सुप्रीम कोर्ट से मिला झटका, 50,000 रुपये का भरना होगा जुर्माना

तेजस्वी यादव को सुप्रीम कोर्ट से मिला झटका, 50,000 रुपये का भरना होगा जुर्माना

सेंट्रल डेस्क, ज्योति : बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बंगला विवाद में सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी यादव की याचिका को खारिज करते हुए 50000  रुपए का जुर्माना भी लगाया है। ये बंगला तेजस्वी को उस वक्त मिला था जब वह राज्य के उप मुख्यमंत्री थे। बता दें कि अपने पद से हटने के बाद भी तेजस्वी इस बंगले में रह रहे थे। अब उन्हें ये बंगला खाली करना पड़ेगा।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

मामले की सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने तेजस्वी यादव से कहा कि पहले आप उपमुख्यमंत्री थे, फिर इस पद पर नहीं रहे। अब आप विपक्षी नेता के तौर पर वैसा ही बंगला पा चुके हैं। दरअसल, विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनोती दी थी।

जानें पूरा मामला

बिहार सरकार ने पूर्व उप मुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव के उप मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद उन्हें पांच देशरत्न मार्ग पर स्थित सरकारी बंगले को खाली करने का आदेश दिया था। इस आदेश को तेजस्वी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चुनौती दी थी, लेकिन एकल पीठ ने राज्य सरकार के आदेश को सही ठहराया था। इसके बाद तेजस्वी यादव ने पटना हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com