Breaking News
Home / ताजा खबर / ट्रेन हादसे पे पाक के रेल मंत्री हुए बयान देने पर ट्रोल, कहा नाश्ता में लगी नाश्ता फटा ।

ट्रेन हादसे पे पाक के रेल मंत्री हुए बयान देने पर ट्रोल, कहा नाश्ता में लगी नाश्ता फटा ।

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने एक बार फिर अपने बयान से लोगों को उनपर हंसने का मौका दे दिया है। वह बेशक कैमरे पर गंभीरता से जवाब देते हैं लेकिन उनका बयान कब मीम बन जाए इसका बिलकुल पता नहीं चलता। शेख राशिद ने पाकिस्तान के ट्रेन हादसे को लेकर एक लोट-पोट करने वाला बयान दिया है। उनके इस बयान की वीडियो क्लिप को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें मंत्री ट्रेन में हुए धमाके को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मंत्री के बयान की 14 सेकेंड की एक क्लिप साझा की है जिसमें उन्होंने पूछा है कि ये क्या कह रहे हैं?


 

वीडियो में राशिद कह रहे हैं, ‘जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया।’ उनके इस बयान से लोग उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इससे हैरान हैं और वह उनका मजाक बना रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर नाश्ते में कैसे आग लगी और उसके फटने से सिलिंडर कैसे फटा।

इसपर एक यूजर ने लिखा, ‘नाश्ता फटा। नाश्ते की नई शैली। फटने वाला नाश्ता।’ निशांत कुमार ने लिखा, ‘पाकिस्तान है भाई कुछ भी फट सकता है। फिलहाल तो ये बंदा सबका दिमाग फाड़ रहा है।’ योगेश दहिया ने लिखा, ‘पाकिस्तान में कुछ भी और सबकुछ फट सकता है।’ सैंडी थापर ने लिखा, ‘पाकिस्तान में जब आम फट सकते हैं तो नाश्ता क्यों नहीं।’


 

कराची-रावलपिंडी एक्सप्रेस में लगी आग
पाकिस्तान में लियाकतपुर शहर के पास तेजगाम ट्रेन की तीन बोगियों में गुरुवार को आग लग गई थी। इस हादसे में कम से कम 73 यात्रियों की मौत हो गई थी और कई अन्य लोग घायल हो गए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलमंत्री राशिद ने मृतकों के परिजनों के लिए पांच-पांच लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा कर दी थी।

तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन रावलपिंडी से कराची जा रही थी। उसकी एक बोगी में कुछ यात्री अपने लिए सुबह का नाश्ता बना रहे थे तभी एलपीजी सिलिंडर में विस्फोट के साथ आग लग गई। पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख राशिद ने बताया था कि ट्रेन में सवार अधिकांश यात्री रायविंद में तब्लीगी जमात में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। आग लगते ही कई यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई।

 

https://www.youtube.com/watch?v=spRukxSyA3A

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com