Breaking News
Home / ताजा खबर / उपेन्द्र कुशवाह को झटका, RLSP के एक ओर नेता ने दिया इस्तीफा

उपेन्द्र कुशवाह को झटका, RLSP के एक ओर नेता ने दिया इस्तीफा

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-   उपेन्द्र कुशवाह की परेशानियां कम होने का नाम ही नही ले रही है। जब से उपेन्द्र कुशवाह केन्द्र की मोदी सरकार से किनारा किया है तब से RLSP के नेता उपेन्द्र कुशवाह से किनारा करते नजर आ रहे है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

पार्टी के कुछ नेता नीतीश कुमार की पार्टी JDU में शामिल हो रहे है। अभी हाल ही में RLSP के राष्ट्रीय महासचिव क्रांति प्रकाश ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

क्रांति प्रकाश ने अपने लिखित पत्र में कहा है, परिवारवादी और भ्रष्टाचारी लोग लोकतंत्र, सामाजिक न्याय और समतामूलक समाज के दुश्मन होते हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल परिवारवाद और भ्रष्टाचार की गंगोत्री है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

RLSP कांग्रेस और आरजेडी से गठबंधन होने से मैं असहज महसूस कर रहा हूं। लेकिन ये कुशवाह के लिए परेशानी का विषय जरुर है और लगातार नेताओं का पार्टी छोड़ना पार्टी के लिए चुनोती बनता जा रही है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com