Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:बिना अनुमति के वाराणसी में चौपाल लगाने में फंसे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, हो सकता है मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:बिना अनुमति के वाराणसी में चौपाल लगाने में फंसे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, हो सकता है मुकदमा दर्ज

वाराणसी के रतनपुर गांव में गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने रविवार को चुनावी चौपाल लगाई।वहीं अनुमति लिए बिना चौपाल लगाने के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। बता दें कि एसडीएम के निर्देश पर पहुंचे थानाध्यक्ष बड़ागांव रामबाबू पटेल इस मामले की जांच कर रहे हैं।

हार्दिक पटेल रविवार को कांग्रेस पार्टी का चुनाव प्रचार करने के लिए बनारस आए थे।जहां पर पटेल समुदाय के लोगों के साथ पिंडरा के रतनपुर गांव में उन्होंने चौपाल लगाई।इस दौरान केंद्र व भाजपा सरकार को हार्दिक पटेल ने घेरा।

इस मामले में थानाध्यक्ष बड़ागांव ने कहा कि बिना अनुमति के चौपाल लगाने की सूचना पर फ्लाईंग स्क्वायड और स्टेटिक टीम मौके पर गई है।वहीं जांच पड़ताल चल रही है।अगर जांच में दोषी पाया गया और आचार संहिता का उल्लंघन हुआ तो हार्दिक पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हार्दिक पटेल ने इस दौरान बनारस में भाजपा पर निशाना साधा।उन्होंने कहा भाजपा में गुंडों के अलावा और है कौन। उन्नाव में भाजपा विधायक की करतूत जगजाहिर है।लखीमपुर खीरी में गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कार से कुचल दिया। गुजरात की तरह ही उत्तर प्रदेश में भी पुलिस को आगे करके विपक्ष की आवाज दबाने का काम किया जा रहा है।इसके अलावा गुजरात के विकास मॉडल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि अहमदाबाद और सूरत को छोड़ दें तो गांवों में जाकर देखिए हकीकत सामने आ जाएगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को चांदपुर स्थित सरस्वती महिला पीजी कॉलेज में आयोजित युवा संसद को संबोधित किया और कहा कि किसी भी देश की ताकत युवा होते हैं लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि वर्तमान सरकार सत्ता के दंभ में युवाओं को निराशा व हताशा के भंवर में झोंक रही है।
तीन दशकों से प्रदेश के युवाओं को धर्म, मंदिर-मस्जिद, जाति-पाति जैसे विषयों में उलझाकर भाजपा,सपा व बसपा जैसे राजनीतिक दलों ने उनके सुनहरे भविष्य को गर्त में धकेल दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा जब नौकरी की बात करते हैं,तो योगी सरकार पुलिस के बल पर उनके साथ बर्बरता कर रही है।इस दौरान पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि योगी सरकार में पेपर लीक करना स्थायी रोजगार बन गया है।इस दौरान भर्ती विधान मैनिफेस्टो का विमोचन किया गया है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com