Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:आगरा में आज सीएम योगी तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022:आगरा में आज सीएम योगी तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी,एत्मादपुर और फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे और वोट मांगेंगे।यहां पर वह किरावली, शमसाबाद और आंवलखेड़ा में मतदाताओं को रिझाने के लिए छोटी सभाएं करेंगे और साथ ही मतदाताओं से संवाद के अलावा वह घर-घर जाकर वोट भी मांगेंगे।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 10 फरवरी को जिले की नौ विधानसभा सीटों पर मतदान होना है,ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12 बजे आगरा के तीन विधानसभा सीटों पर मतदाताओं को रिझाने के लिए लखनऊ से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे।यहां से हेलिकॉप्टर से पहले किरावली जाएंगे।इस दौरान रघुनाथ महाविद्यालय में हेलीपैड बनाया गया है।

बता दें कि सीएम योगी किरावली के रामवीर क्रीड़ा स्थल पर फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के मतदाताओं की छोटी सभा करेंगे। भाजपा की ओर से आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद में शामिल होंगे और उसके बाद फिर दोपहर 1.15 से 2.15 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे।

जिला प्रशासन के अनुसार सीएम योगी का हेलीकॉप्टर दोपहर ढाई शमसाबाद स्थित जीआर कॉस्मिक स्कूल में उतरेगा।यहां फतेहाबाद क्षेत्र से प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार सभा होगी और मतदाताओं से संवाद होगा तथा चार बजे मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से एत्मादपुर क्षेत्र के आंवलखेड़ा में जाएंगे।हालांकि आंवलखेड़ा बाजार के पास मैदान में मुख्यमंत्री की सभा होगी।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com