Breaking News
Home / छात्र के विचार / कुलपति महोदय ने मिठाई खिलाकर नंबर-1 रैंकर की दिया बधाई।

कुलपति महोदय ने मिठाई खिलाकर नंबर-1 रैंकर की दिया बधाई।

वरुण ठाकुर – आज पूर्व छात्रसंघ के द्वारा बिहार में मिथिला विश्वविद्यालय के नंबर-1 रैंक प्राप्त करने एवं पूरे भारत में 104 वां स्थान प्राप्त करने के उपलक्ष में विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति महोदय, प्रति कुलपति महोदय, कुलसचिव महोदय, छात्र कल्याण अध्यक्ष महोदय, कुलानुशासक महोदय एवं अन्य पदाधिकारी गण को सम्मानित किया गया एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई गई।


इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि यह उपलब्धि इसी छात्रसंघ पदाधिकारियों के कार्यकाल की है।
पुर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज कुमार ने कहा कि LNMU को बिहार में पहला स्थान दिलाने में विश्वविद्यालय के कुलपति महोदय, प्रति कुलपति महोदय, कुलसचिव महोदय एवं वर्तमान छात्र कल्याण अध्यक्ष महोदय का विशेष योगदान सराहनीय है।

यह उनके मेहनत का प्रतिफल है कि आज मिथिला विश्वविद्यालय बिहार का नंबर-1 विश्वविद्यालय बनकर उभरा है। साथ ही विश्वविद्यालय के अन्य पदाधिकारीगण एवं प्रत्येक कर्मचारीगण का योगदान भी सराहनीय है जो अपना काम निष्ठापूर्वक करते हैं।

हमारे यहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का भी अभूतपूर्व योगदान सराहनीय है। पूर्व संयुक्त सचिव प्रियदर्शनी कुमारी ने कहा कि हम लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि हमारा विश्वविद्यालय भी इस मुकाम पर पहुंचा है ऐसे ही और भी ऊंचे स्थान पर जाने की अपेक्षा करती हैं।

पुर्व कोर कमेटी सदस्य आलोक कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय का इस मुकाम पर पहुंचना छात्रों के लिए हर्ष की बात है।मौके पर विश्वविद्यालय प्रतिनिधि शिवम कुमार एवं नंदन कुमार उपस्थित थे।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com