Breaking News
Home / गैजेट / Vivo आज भारत में U20 फ़ोन कर रहा है लॉन्च

Vivo आज भारत में U20 फ़ोन कर रहा है लॉन्च

चीनी टेक कंपनी वीवो आज भारत में यू20 (Vivo U20) को लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा, बिग बैटरी और शानदार डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर टीजर जारी किया था, जिसमें फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। इससे पहले वीवो ने यू10 को भारतीय बाजार में उतारा था। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इस फोन को बजट सेगमेंट में रखेगी।

Vivo U20 की संभावित कीमत:-
वीवो यू20 की लॉन्चिंग कार्यक्रम आज 12 बजे से शुरू हो जाएगा। साथ ही इस लॉन्चिंग कार्यक्रम को अमेजन और कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन का प्राइस 10,000 से लेकर 15,000 रुपये तक के बीच में रखेगी। वहीं, ग्राहक इस फोन को अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी के स्टोर से खरीद सकेंगे।

Vivo U20 की संभावित स्पेसिफिकेशन:-
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देगी, जो वाटरड्रॉप नॉच से लैस होगा। साथ ही इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3 फीसदी हो सकता है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ छह जीबी रैम का सपोर्ट दिया जाएगा। ग्राहकों को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Vivo U20 का कैमरा:-
टीजर के अनुसार, कंपनी वीवो यू20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, दूसरी तरफ ग्राहक 16 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=aNYWJ3hHSz4&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com