Breaking News
Home / खेल / WC 2019: भारत के लिए चिंता, केदार जाधव के बाद इस बड़े खिलाड़ी के खेलने पर संशय

WC 2019: भारत के लिए चिंता, केदार जाधव के बाद इस बड़े खिलाड़ी के खेलने पर संशय

भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप से पहले एक के बाद एक झटके लग रहे है। आपको बता दें कि इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने जा रहे वर्ल्ड कप के मद्देनज़र रखते हुए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम के खिलाडी की घोषण कर दी है। जहां पहले केदार जाधव चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए और उनके वर्ल्ड कप खेलने पर भी अभी संशय बरकरार है, ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर आ रही है।

 

आपको बता दें कि टीम के मुख्य तेज गेंदबाज भुनेवश्वर कुमार को पैर चोट आयी है। फिलहाल स्थिति सामान्य बताया जा रहा है। बुधवार को एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा था।  मैच के दौरान भुवी अपना आखिरी ओवर डाल रहे थे, तभी उनके पैर में चोट आ गई। ऐसा लगा कि शरीर का भार पैर पर आ गया और पैर मुड़ गया हो। इसके बाद भुवी को दर्द में देखा जा सकता था। हालांकि, भुवी बिना किसी ट्रीटमेंट के अपना ओवर पूरा किया। 19वें ओवर की चौथी गेंद पर भुवी को चोट लगी और उसकी अगली गेंद पर उन्होंने रिषभ पंत का विकेट भी लिया।

Image result for bhuvneshwar kumar chot

लेकिन हैदराबाद को 2 विकेट से मात मिली और टीम आईपीएल से बाहर हो गया। अब भुवनेश्वर कुमार को वर्ल्ड कप से पहले कोई मैच नही खेलना तो उम्मीद है की भुवनेश्वर कुमार की चोट गंभीर ना हो और वर्ल्ड के दौरान टीम इंडिया के तरफ से गेंदबाज़ी का नेतृत्व करते दिखाई दें।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com