Breaking News
Home / गैजेट / Vivo U20 को खरीद सकते सस्ते में, जानें कीमत और ऑफर्स

Vivo U20 को खरीद सकते सस्ते में, जानें कीमत और ऑफर्स

वीवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन यू20 (Vivo U20) की बंपर सेल ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दोबारा शुरू होने वाली है। साथ ही ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर बड़े डिस्काउंट से लेकर शानदार ऑफर्स तक मिलेंगे। कंपनी ने वीवो यू20 स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो वीवो ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, दमदार प्रोसेसर और 5,0000 एमएएच की बैटरी दी है।

Vivo U20 की कीमत और ऑफर्स:-
वीवो यू20 स्मार्टफोन की सेल आज 12 बजे से शुरू हो जाएगी। वहीं, कंपनी ने इस फोन के 4 जीबी रैम वाले वेरियंट की 10,990 रुपये और 6 जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 11,990 रुपये रखी है। ग्राहकों के लिए यह डिवाइस रेसिंग ब्लैक और ब्लेज ब्लू कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को इस फोन की खरीदारी करने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। साथ ही एचएसबीसी बैंक अपने ग्राहकों को वीवो यू20 की परचेजिंग करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट देगी। इसके अलावा ग्राहक इस फोन को छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं।

 


 

Vivo U20 की स्पेसिफिकेशन:-
इस फोन के में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है। फोन में 4/6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इस फोन में 5000एमएएच की बैटरी मिलेगी जिसके साथ 18वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा। फोन में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है।

Vivo U20 का कैमरा:-
कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की ओर यानी रियर पैनल पर तीन कैमरे हैं जिनमें एक 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है जिसके साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=a7pPp213dS0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com