Breaking News
Home / ताजा खबर / हमें हर राज्य को आगे ले जाना है : PM Modi

हमें हर राज्य को आगे ले जाना है : PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज सुबह यानि 18 अगस्त 2023 को क्षेत्रीय पंचायती राज्य परिषद को डिजिटल वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित किया। पीएम ने कहा कि हम संगठन में विश्वास करते हैं, हम संस्कारों में विश्वास करते हैं, हम समर्पण में विश्वास करते हैं।
शुक्रवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने क्षेत्रीय पंचायती राज्य परिषद को संबोधित कर कहा कि हमें हर राज्य को आगे ले जाना है और हर जिले का विकास करना है जिसका लिये एक निर्धारित योजना बनाना अवकाश है। पीएम मोदी ने कहा कि सभी विभाग मिलकर अपने निर्धारित लक्ष्य को पूरा करें और इसके लिये 5 साल का टैगेट बनाएं और हर 1 साल में 3 टैगेट सेट करें जिसे हर विभाग मिलकर पूरा करने का प्रयास करेगा।

पीएम मोदी (PM Modi) ने बताया कि पहले उन्हें 70 हजार करोड़ का अनुदान प्राप्त हुआ था और बीतते समय के साथ-साथ अब वे अनुदान 3 लाख करोड़ का प्रतिबंध चुका है जिसका उपयोग 30 हजार से अधिक पंचायत भवन बनाने में हो चुका है। उन्हें आगे बोला कि हमें भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए 3-4 लक्ष्य बनाने चाहिए जिसमें सरकार के नेतृत्व में, पंचायत के नेतृत्व में पूरे जिले का जन सामान्य उससे जुड़ जाए।

इसके आगे पीएम (PM Modi) ने कहा की हम संगठन में विश्वास करते हैं, हम संस्कारों में विश्वास करते हैं, हम समर्पण में विश्वास करते हैं और हम सामूहिकता के संस्कारों के साथ सामूहिक जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ें और जो जिम्मेदारी मिले उसके लिए निरंतर अपनी योग्यता और अपना कौशल बढ़ाते जाएं।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com