Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘ना लालू बाहर आएंगे’,ना नीतीश सरकार बनाएंगे’-जीतन राम मांझी

‘ना लालू बाहर आएंगे’,ना नीतीश सरकार बनाएंगे’-जीतन राम मांझी

गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका की सुनवाई टलने पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उनपर तंज कसा है। इस को लेकर मांझी ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया है और कहा, कि नौ नवंबर का ना लालू प्रसाद जेल से बाहर आएंगे और ना ही तेजस्वी की दस नवंबर को सरकार बनेगी। नौ नवंबर वाला फैसला तो आ गया, दस वाला भी आ ही जाएगा। बता दें कि इससे पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि लालू प्रसाद नौ नवंबर को उनके जन्मदिन के दिन जेल से बाहर आएंगे और अगले दिन दस को महागठबंधन की सरकार बनेगी।  

मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में 7 साल की सजा हुई थी। झारखंड हाईकोर्ट में गुरुवार को लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई ने अदालत से समय की मांग की। सीबीआई की ओर से बताया गया कि लालू प्रसाद के दावों पर वह जवाब दाखिल करेगी। इसके लिए उसे समय चाहिए। उनके इसी आग्रह को स्वीकार करते हुए जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने सीबीआई को 24 नंबर तक का समय दिया और सुनवाई 27 नवंबर को निर्धारित कर दी। बताया जा रहा है कि इस  जमानत याचिका में लालू प्रसाद की ओर से कहा गया है कि उन्होंने इस मामले में मिली  आधी सजा पूरी कर ली है।    

आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  पर कुल पांच मामले झारखंड में चल रहे हैं, जिसमें से उन्हें चाईबासा के दो, देवघर और दुमका के एक-एक मामले में सजा मिली है। वहीं, डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में अभी निचली अदालत में सुनवाई चल रही है

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com