Breaking News
Home / खेल / बढ़ रहा है आईपीएल का रोमांच, क्वालीफायर में हैदराबाद की एंट्री

बढ़ रहा है आईपीएल का रोमांच, क्वालीफायर में हैदराबाद की एंट्री

आईपीएल 2020 अपने अगले पड़ाव की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। कल हुए एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को करारी शिकस्त दी है। जेसन होल्डर के शानदार हरफनमौला खेल और केन विलियमसन की बेहतरीन पारी की बदौलत हैदराबाद ने छह विकेट से जीत हासिल कर आईपीएल क्वालीफायर में एंट्री कर ली है। अब सनराइजर्स दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ेगा। दरअसल दिल्ली को पिछले मैच में मुंबई इंडियन्स से 57 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

रोमांचक मुकाबले में जेसन होल्डर ने 25 रन देकर तीन अहम विकेट झटके। वहीं टी नटराजन ने 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए। उधर आरसीबी के लिए एबी डिविलियर्स ने 43 गेंदों पर 56 रनों की अच्छी पारी खेली। इसके अलावा आरोन फिंच ने 30 गेंदों पर 32 रन बनाए। जिसकी वजह से आरसीबी सात विकेट पर 131 रनों के स्कोर तक पहुंच सकी।

हालांकि आरसीबी के गेंदबाजों ने छोटे से स्कोर को हासिल करना भी हैदराबाद के बल्लेबाजों के लिए एक वक्त खासा मुश्किल कर दिया था। लेकिन केन विलियमसन ने अपने बल्ले के दम पर टीम को जीत तक पहुंचा ही दिया। विलियमसन ने 44 गेंदों पर नाबाद 50 रनों की पारी खेली। इसके अलावा होल्डर ने 20 गेंदों पर नाबाद 24 रनों की पारी खेली। वहीं केन विलियमसन को अपने शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का भी खिताब मिला है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com