Breaking News
Home / ताजा खबर / गर्भवती हुई पत्नी तो अस्पताल लेकर पहुँचा पति, सामने आई ऐसी सच्चाई की उड़ गए होश

गर्भवती हुई पत्नी तो अस्पताल लेकर पहुँचा पति, सामने आई ऐसी सच्चाई की उड़ गए होश

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   अमर सिंह के घर लगभग डेढ़ साल बाद , छोटा मेहमान घर आने वाला ही था, घर का कोना खुशी से भरा था, लेकिन जब गर्भवती पत्नी को दर्द हुआ और पति उसे अस्पताल ले गया, तो होश उड़ गए। इसका कारण यह है कि पति को अस्पताल में जवाब मिलता है कि उसकी पत्नी पहली बार नही बल्कि तीसरी बार गर्भवती हुई है।


 

राजस्थान के बूंदी जिले के टकला गाँव में अचानक यह घटना हुई। जब तकला गाँव के निवासी अमर सिंह अपनी पत्नी का प्रसव कराने के लिए जगुआर अस्पताल आए, तो कर्मचारी यह सुनकर हैरान रह गए कि उनकी पत्नी इससे पहले दो बच्चो को जन्म दे चुकी है।

इधर, अस्पताल प्रशासन भी पूरी बात देखकर हैरान था। अम्मार सिंह ने कहा कि उन्होंने 24 अप्रैल, 2018 को सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी कर ली। यह मेरी पत्नी का पहला गर्भ है, जो 14 अक्टूबर, 2019 को हुआ था। बता दें कि अमर सिंह बीपीएल परिवार से हैं। सरकारी योजना के अनुसार, बीपीएल परिवार के लिए 5 किलोग्राम घी पहले बच्चे के जन्म के बाद दिया जाता है। जब वह योजना का लाभ लेने के लिए काउंटर पर गया, तो सारी बात सामने आई।


 

अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा कि आपके बीपीएल कार्ड के ऑनलाइन रजिस्टर में दो जीवित बच्चे पंजीकृत हैं। इसलिए आप इस योजना का लाभ नहीं उठा सकते हैं। इस तरह, उनकी पत्नी ने इस तीसरे बच्चे को जन्म दिया। जाजावर मेडिकल ऑफिसर नमृता शर्मा अस्पताल ने कहा कि एक बार मामले का पता चलने पर, उन्होंने तत्काल प्रभाव से सीएमएचओ को लिखा और मामले की जानकारी दी।

https://www.youtube.com/watch?v=SXGvJitdWXM&t=1s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com