Breaking News
Home / गैजेट / Apple :- iphone12 की फोटो हुई लीक, हो सकते है चार कैमरे

Apple :- iphone12 की फोटो हुई लीक, हो सकते है चार कैमरे

अमेरिका की टेक कंपनीApple ने हाल ही में iphone11 सीरीज को लॉन्च किया था। इसके बाद से ही  iPhone 12 से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। साथ ही कई रिपोर्ट्स भी लीक हुई हैं, जिनसे फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक का खुलासा हुआ है।

सूत्रों की मानें तो कंपनी अगामी iphone को नए साल में लॉन्च करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस सीरीज से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं, जिनमें फोन के लुक को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देखें तो कंपनी ने इसमें ऊपर की तरफ नॉच के साथ बैक पैनल में चार कैमरे दिए हैं।

iphone12 की लीक जानकारी :-
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी पहली बार iphone में क्वाड कैमरा सेटअप देगी, जिसमें वाइड एंगल लेंस, एक अल्ट्रा वाइड, दो एक्स टेलीफोटो के साथ टीओएफ सेंसर मौजूद होंगे। साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर मिल सकता है, जिससे वह शानदार फोटोग्राफी कर सकेंगे। उम्मीद लगाई जा रही हैं कि आने वाले iphone 12 में बहुत सारे एआर (ऑगमेंटेड रियलिटी) तकनीक से लेस फीचर्स दिए जाएंगे।

 


 

iphone 11 की तुलना में होगा बहुत पतला :-
लोगों को इस फोन में iphone 5 और 5एस की झलक देखने को मिल सकती है। इतना ही नहीं इस फोन का नॉच आम फोन के नॉच की तुलना में अधिक पतला होगा। लीक के अनुसार, कंपनी इस फोन में 5.4 से लेकर 6.7 इंच तक का डिस्प्ले देगी। वहीं, यह फोन ग्राहकों के लिए स्पेस ग्रे, रोज गोल्ड और नए मिडनाइट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध हो सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=6sIW984_VNI&t=7s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com