Breaking News
Home / ताजा खबर / अमिताभ बच्चन ने किस नाम से सेव कर रखा है जया बच्चन का नाम अपने फोन में…

अमिताभ बच्चन ने किस नाम से सेव कर रखा है जया बच्चन का नाम अपने फोन में…

सेंट्रल डेस्क पूजा कुमारी:-  अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ को 3 करोड़पति मिल चुके हैं. खेल अभी भी जारी है. इस मंच पर कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर करते हैं. इस बार बिग बी ने एक कंटेस्टेंट के सामने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की. सोमवार को टेलिकास्ट हुए शो में उत्तराखंड के सुमित तड़ियाल हॉट सीट पर आए. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा क्या आपकी लव मैरिज हुई है? सुमित ने बताया उनकी लव मैरिज को अरेंज मैरिज दिखाया गया है.  साथ ही सुमित ने बताया उनकी पत्नी उन्हें सुनिये जी कहकर बुलाती हैं.

इसी वजह से सुमित ने फोन पर पत्नी का नाम ‘सुनिए जी’ सेव किया है. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने पत्नी जया बच्चन का फोन नंबर किस नाम से सेव कर रखा है. बिग बी कहते हैं उन्होंने पत्नी का नंबर उनके नाम के शॉर्ट फॉर्म JB से सेव कर रखा है.

कौन बनेगा करोड़पति का यह दिवाली फेस्टिव वीक है. इसमें हर कंटेस्टेंट को एक ओपो फोन और एक सोने का सिक्का दिया जाएगा. बता दें कि सुमित ने शो से 3.20 हजार रुपए जीते। अमिताभ और जया की बात करें तो उनकी शादी को 46 साल हो गए हैं.


 

पिछले दिनों दोनों को दुर्गा पंडाल में देखा गया था . इसके बाद बिग बी ने करवाचौथ के मौके पर जया बच्चन की एक फोटो भी शेयर की थी . जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या और बेटी श्वेता बच्चन के साथ करवाचौथ मनाया था । इसकी तस्वीरें भी सामने आईं थीं.

https://www.youtube.com/watch?v=CYP4rCgpRmM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com