Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रदर्शनकारियों के रोक के बावजूद सबरीमाला मंदिर में फिर एक महिला ने किया प्रवेश ।

प्रदर्शनकारियों के रोक के बावजूद सबरीमाला मंदिर में फिर एक महिला ने किया प्रवेश ।

 

नबीला शगुफी की रिपोर्ट

केरल के सबरीमाला मंदिर में पिछले हफ्ते दो स्त्रियों के दर्शन करने के बाद अब एक 36 साल की महिला ने दावा किया है कि उसने सबरीमाला मंदिर में भगवान अय्यपा के दर्शन किए। इस बात की जानकारी महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। महिला ने ये भी कहा कि मंदिर में जाने के लिए उसने पुलिस की मदद नहीं ली है। पी मंजू महिला फेडरेशन की अध्यक्ष का कहना है कि मंगलवार की सुबह उसने मंदिर में प्रवेश किया।

sabrimala temple

महिला ने अपने पोस्ट में ये भी बताया कि उसने एक 50 साल की बूढ़ी महिला की एक्टिंग करते हुए मंदिर में दर्शन किए। महिला ने एक अपने फेसबुक पोस्ट पर एक तस्वीर भी साझा की। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला प्रदर्शनकारियों को चकमा देकर मंदिर में दाखिल हो गई। बता दें कि मंजू मंदिर में जाने का पहले भी प्रयास कर चुकी हैं। वे उन्हीं 20 स्त्रियों में से हैं जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर में मंदिर में प्रवेश करने का प्रयास किया था। मंजू का कहना है कि उसने अच्छे से भगवान अय्यपा के दर्शन किए।

sabrimala temple

मंजू ने 50 साल की महिला की तरह दिखने के लिए अपने बालों को सफेद कलर से डाई कर लिए थे। मंजू का कहना है कि वे आगे भी मंदिर जाती रहेंगी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने 28 सितंबर को अपने निर्णय में सदियों से चली आ रही परंपरा को रद्द करते हुए मंदिर को सबके लिए खोलने का आदेश दिया था। सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय का अभी भी विरोध हो रहा है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com