Breaking News
Home / ताजा खबर / गुरुग्राम की अपहरण के डर से ऑटो से कूदी महिला

गुरुग्राम की अपहरण के डर से ऑटो से कूदी महिला

बता दे कि चालक की बदनीयती को भांप कर युवती ने हिम्मत दिखाकर चलते ऑटो से कूद गई। युवती पैदल घर पहुंची और ट्विटर पर पूरी घटना की शिकायत सीएम हरियाणा, डीसी गुरुग्राम समेत अन्य अफसरों  से की।

गुरुग्राम की अपहरण के डर से ऑटो से कूदी महिला

दहलाने वाली आपबीती-गुम हो जाने से अच्छी हैं टूटी हड्डियां, हिम्मत…

महिला सुरक्षा के तमाम दावे करने के बाद भी महिलाएं गुरुग्राम में सुरक्षित नहीं हैं। रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे सेक्टर 22 मार्केट से युवती ने पालम विहार स्थित घर जाने के लिए ऑटो लिया। ऑटो चालक ने युवती का अपहरण करने का प्रयास किया तो चालक को कई बार टोका।

चालक की बदनीयती को भांप कर युवती ने हिम्मत दिखाकर चलते ऑटो से कूद गई। युवती पैदल घर पहुंची और ट्विटर पर पूरी घटना की शिकायत सीएम हरियाणा, डीसी गुरुग्राम समेत अन्य अफसरों  से की। इसके बाद  पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवती को थाने बुलाकर बयान दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: खुद पर टिप्पणी से नाराज जयबाचन ने दिया भाजपा को शाप

दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती गुरुग्राम के पालम विहार में रहती है। ट्विटर पर लिखी आपबीती के मुताबिक, वह सोमवार करीब साढ़े 12 बजे सेक्टर 22 गुरुग्राम मार्केट के ऑटो स्टैंड से एक ऑटो घर जाने के लिए किया था। उनके पास नकदी नहीं थी इसके लिए उन्होंने चालक से पेटीएम पर रुपये देने की बात कही। ऑटो चालक मान गया और वह ऑटो में बैठ गईं।

चालक ने ऑटो में धार्मिक संगीत लगाया हुआ था। आरोप है कि जिस सेक्टर के लिए उन्हें मुड़ना था चालक ने उस रास्ते के विपरीत ऑटो को मोड़ दिया। युवती ने चालक से पूछा, लेकिन वह सुनने के बजाए जोर जोर से भगवान का नाम लेने लगा।

युवती ने चालक को कई बार शोर मचाकर रोकने और गलत दिशा में जाने के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने सुना नहीं। युवती ने खुद का अपहरण होने की बात सोचकर हिम्मत कर तेज रफ्तार से चल रहे ऑटो से छलांग लगा दी और घायल हो गयी. 

यह भी पढ़ें: साल के जश्न पर पुलिस का कड़ा पहरा होगा।

पालम विहार के थाना प्रभारी जितेंद्र यादव का कहना है कि युवती का बयान ले लिया  है। युवती ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने की बात से इनकार कर दिया है। चालक को बुलाकर उसकी काउंसलिंग करने की बात कही है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

ऑटो से कूदने के बाद भी सहमी थी युवती

ऑटो से कूदने के बाद युवती काफी सहम गई। युवती ने कहा कि उसे नहीं पता कि इतनी हिम्मत कहां से आई। अपने सेक्टर की ओर चलने के दौरान वह बार-बार पीछे मुड़कर देखती रहीं। डर था कि कहीं आरोपी वापस न आ जाए। इसके बाद वह ई रिक्शा से घर पहुंचीं। उन्होंने कहा कि उन्हें पछतावा है कि वह कूदने के बाद आरोपी ऑटो चालक का नंबर नहीं देख सकीं। भविष्य में ऐसे लोगों से सावधान रहने की बात कही। जिससे कि इस प्रकार की घटना अन्य किसी के साथ न घटे। युवती की ओर से ट्विटर पर लिखे घटनाक्रम को ढाई से तीन हजार लोगों ने शेयर किया है।

ऐसे ही अन्य खबरों के लिए जुड़े रहिए, News10India.com के साथ।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com