Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / रक्षाबंधन के अवसर पर उत्तर प्रदेश की महिलाओं को योगी सरकार का तोहफा, फ्री में कर पाएंगी यात्रा

रक्षाबंधन के अवसर पर उत्तर प्रदेश की महिलाओं को योगी सरकार का तोहफा, फ्री में कर पाएंगी यात्रा

रक्षाबंधन के अवसर पर सभी बहनों को योगी की तरफ से खास तोहफा। फ्री में कर पाएंगी बसों की यात्रा।

रक्षाबंधन के खास अवसर पर हर आधे घंटे में मिलेंगी बसें। यह सभी बसें चारबाग, आलमबाग, कैसरबाग और अवध बस स्टेशन से चलेंगी। जहां साधारण बसों से लेकर एसी बसों की भी सेवाएं होंगी। इनमें 28 लग्जरी वोल्वो-स्कैनिया बसें, 110 जनरथ सेवाओं के अलावा 17 पिंक बसों को भी लगाया जाएगा। इनमें 549 निगम और लगभग 509 अनुबंधित बसों का संचालन किया जाएगा।

रक्षाबंधन के दिन सभी बहनों के लिए फ्री बस सेवा को लेकर गुरुवार को क्षेत्रीय प्रबंधक ने सभी डिपो के एआरएम के साथ मुलाकात और बातचीत की। साथ ही बसों की तैयारियों का मुआयना भी किया। इस दौरान सभी बसों को यात्रियों के जरूरत के मुताबिक बस स्टेशनों से भेजा जाएगा। क्षेत्रीय प्रबंधक ने पल्लव बोस का कहना था कि रक्षाबंधन के दिन चार रूटों पर यात्रियों की संख्या ज्यादा रहती है। जिसमें लखनऊ से कानपुर, सीतापुर, रायबरेली और हरदोई के बीच 25-25 अतिरिक्त बसें चलाई जाएगी।

सभी बस कंडक्टरों को परिवहन आयुक्त की तरफ से यह निर्देश भेजा गया है कि रक्षाबंधन वाले दिन सभी महिलाओं को फ्री सेवा की टिकट मिले और वहीं अगर महिला के साथ बच्चे या पुरुष यात्रा कर रहे हैं तो उन्हें टिकट खरीद कर यात्रा करनी होगी।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com