Breaking News
Home / देश / अब कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर?

अब कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर?

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े से तो हर कोई वाकिफ हैं, फ्लाइट में कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया।  वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार सुनील ग्रोवर एक बार फिर द कपिल शो में वापसी कर सकते हैं। इसकी वजह सलमान खान है।

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’  लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। पहले इस शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी और मशहूर डॉक्टर गुलाटी के किरदार में नजर आते थे। जो लोगों को काफी पसंद था। लेकिन कपिल  के साथ हुए विवाद के कारण उन्होंने शो से खुद को अलग कर लिया।

Koimoi.com की रिपोर्ट के अनुसार, दबंग स्टार सलमान खान दोनों के बीच की लड़ाई को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान और सुनील ग्रोवर की अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं सलमान खान ‘द कपिल शर्मा शो’ को प्रोड्यूसर भी हैं। ऐसे में वह चाहते हैं कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर शो में कमबैक करे। इतना ही नहीं मेकर्स भी सुनील को वापस बुलाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं।

अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर रिपोर्ट सही निकली तो शो की टीआरपी निश्चित रूप से अगले स्तर तक बढ़ सकती हैं।

पिछले साल कपिल शर्मा से भी सुनील ग्रोवर को लेकर सवाल पूछा गया था, कपिल से जब पूछा गया कि सुनील ग्रोवर संग अब उनके रिश्ते कैसे हैं तो कपिल ने कहा- सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है, हम पंजाब में गुरुदास मान की बेटे की शादी में मिले फिर दिल्ली में एक शादी में मिले। छोटी-छोटी बातों से रिश्ते नहीं खत्म हो जाते हैं। सुनील ग्रोवर गजब के कलाकार हैं, अगर मौका मिला तो हम दोबारा साथ काम करेंगे। मैंने सुनील से कई चीजें सीखी हैं।

वहीं कपिल शर्मा के शो की बात करें तो वह कुछ दिनों के लिए ऑफ एयर कर दिया गया है क्योंकि कपिल शर्मा हाल में ही दूसरे बच्चे के पिता बने हैं। वहीं सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सैप अली खान के साथ वेब सीरिज ‘तांडव’ में नजर आ चुके हैं।

#kapilsharmashow. #sunilgrover. #drmashoorgulati. #tkss

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com