Breaking News
Home / राजनीति / प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत में सबसे सफल जंग लड़ी गई है: अमित शाह

प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत में सबसे सफल जंग लड़ी गई है: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शिवमोगा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे। इस दोरान उन्होंने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि, आज मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि CRPF के रैपिड एक्शन फोर्स की 97वीं बटालियन का यहां शिलान्यास हो रहा है। 230 करोड़ की लागत से यहां निर्माण कार्य होगा। प्रशासनिक भवन, निवास केंद्र, अस्पताल, केंद्रीय स्कूल और खेल-कूद के स्टेडियम यहां खुलने जा रहे हैं।

एक साल से ज्यादा समय से हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। विश्व में बहुत से लोगों की जान गई। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में अगर कोरोना के खिलाफ सबसे सफल जंग कहीं लड़ी गई है तो वो भारत के अंदर लड़ी गई है।

आज वैक्सीनेशन का कार्य शुरू हो गया है। विश्व में कोविड से सबसे कम प्रतिशत मौतें भारत में हुई हैं और सबसे ज्यादा लोग ठीक होकर अपने परिवार के पास लौटे हैं।

गौरतलब है कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर पहुंचे। बंगलुरु हवाई अड्डे पर पहुंचकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शाह का स्वागत किया। शाम को उन्होंने शिवमोगा जिले में रैपिड एक्शन फोर्स की एक नई बटालियन परिसर की आधारशिला रखी। शाह अपने कर्नाटक दौरे के दौरान राज्य मंत्रिमंडल विस्तार से नाराज विधायकों को मनाने का काम करेंगे। और कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

#Amitshah. #Bjp. #karnataka.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com