Breaking News
Home / अपराध / भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकरत मधु का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर लोग कर रहे MMS का लिंक शेयर एक्ट्रेस ने मांगी माफी

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकरत मधु का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर लोग कर रहे MMS का लिंक शेयर एक्ट्रेस ने मांगी माफी


Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu- भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का बीते दिनों प्राइवेट MMS वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया, जिसके बाद से लोग Trishakar Madhu Viral Video Link Download करने का लिंक शेयर कर रहे हैं….

वहीं, एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु लोगों से लगातार वीडियो को शेयर न करने और इसे डिलीट करने के लिए गुजारिश कर रही हैं। उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। कोई इसे पब्लिशिटी स्टंट कह रहा हो तो कुछ और। नाराज फैंस का मानना है कि त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी सिनेमा को बदनाम कर दिया है। इस बीच उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है। साथ ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई है।

साथ ही आगामी फिल्म के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने लिखा कि, मैं एक मूवी बना रही हूं। सब लोगों का प्यार चाहिए। मधु के पोस्ट करते ही सोशल मीडिया फिर से ट्रोल होने लगीं। लोगों ने उन पर भोजपुरी सिनेमा को बदनाम करने का आरोप लगाया है। कहा कि इसके लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तुम्हें कभी माफ नहीं करेगी। खुद को ट्रोल होते देख भोजपुरी अभिनेत्री ने माफी मांगते हुए लिखा कि अगर आप लोग मदद नहीं कर सकते तो प्लीज गाली मत दीजिए।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com