Breaking News
Home / देश / PM मोदी को 14 मिनट में ही खत्म करना पड़ा भाषण

PM मोदी को 14 मिनट में ही खत्म करना पड़ा भाषण

सेन्ट्रल डेस्क कौशल :: पीएम मोदी अपनी वाकपटुता के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं. उनके भाषणों की तारीफ खुद विपक्ष के नेता तक कर चुके हैं. चुनावी सरगर्मियों में  रैलियों में कई घंटों तक भाषण देते हुए देखा गया था. लेकिन पश्चिम बंगाल के ठाकुनगर में प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ 14 मिनट का भाषण ही दिया. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ठाकुरनगर की रैली में अप्रत्याशित भीड़ से स्थिति बेकाबू होने लगी. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि प्रशासन के लिए उसे संभालना चुनौती बन गया. लिहाजा प्रधानमंत्री ने अपने भाषण को जल्दी ही खत्म कर दिया. प्रधानमंत्री ने ठाकुरनगर की रैली के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत की. पीएम मोदी ने दुर्गापुर में 294 किलोमीटर लंबे अंदल-सैंथिया-पाकुर-मालदा रेलवे सेक्शन के इलेक्ट्रिफिकेशन को राष्ट्र को समर्पित किया.

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

रैली के दौरान उन्होंने भीड़ को देखकर कहा कि यह दृश्‍य देखकर मुझे समझ आ रहा है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आई हैं. यह आपका प्यार है कि लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वाले लोग लोकतंत्र की हत्या करने पर तुले हुए हैं. पीएम मोदी ने भीड़ से कहा कि मैदान छोटा पड़ गया है. आप जहां हैं वहीं खड़े होकर रहिए. फिर उन्होंने भारत माता की जय-जयकार के नारे लगाए. रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हम नागरिकता कानून लेकर आए हैं. हम चाहते हैं कि इसे संसद में पास करने दीजिए, हम अपने भाइयों और बहनों को इंसाफ दिलवाना चाहते हैं.

 

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com