Breaking News
Home / खेल / 1983 वर्ल्ड कप विजेता के जीवन पर बनने जा रही है बायोपिक ।

1983 वर्ल्ड कप विजेता के जीवन पर बनने जा रही है बायोपिक ।

सेन्ट्रल डेस्क , रूपक जे – आज के समय में चाहे नेता हो या क्रिकेटर हो इन सब के ऊपर फिल्म बनना आज के समय में आम बात हो गई है जहां सबसे पहले भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के ऊपर भी फिल्म बनाई गई थी,  जिसके लीड रोल में इमरान हाशमी थे उसके बाद दुनिया के सबसे सफलतम बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के ऊपर भी बायोपिक बनाई गई लेकिन यह बायोपिक लोगों को ज्यादा रास नहीं आई उसके बाद भारत के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर भी फ़िल्म बनाया गया जिसके लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत है  इस फिल्म को पब्लिक ने काफी सराहना  की लेकिन अब एक और फिल्म बनाने जा रही है 1983 वर्ल्ड कप के कप्तान और भारत के सबसे बड़े ऑल राउंडर की जिन्होंने अब तक टेस्ट मैच में 434 विकेट ले चुके हैं और साथ-साथ 5268 रन भी बना चुके हैं इनके ऊपर भी अब फिल्म बनने जा रही है और इनकी लीड रोल में बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ साथ और भी कई कलाकार मौजूद रहेंगे  साहिल खट्टर, जीवा, एमी विर्क भी नजर आएंगे।
इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की पूरी तरह से भूमिका को स्पष्ट करने की कोशिश में लगे हैं और उनकी तरह बैटिंग बॉलिंग और भी कई सारी चीजें जो कपिल देव से जुड़ी है वह सब करने में जुट गए हैं यह फिल्म अप्रैल महीना से स्टार्ट होगा फिल्म की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और अब फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू करने से पहले रणवीर सिंह को मोहाली में बूट कैंप ट्रेनिंग करनी होगी. इस ट्रेनिंग सेशन में उनकी फाइनल प्रैक्टिस होगी.
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म क्रिकेट पर बन चुकी फिल्म की तरह दर्शकों को लुभाने में कामयाब होगी या नहीं।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

One comment

  1. An outstanding share! I have just forwarded this onto a friend who
    had been conducting a little research on this. And he in fact ordered me dinner because I
    stumbled upon it for him… lol. So allow me to reword this….
    Thank YOU for the meal!! But yeah, thanks for spending time to discuss
    this matter here on your web site.

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com