Breaking News
Home / ताजा खबर / अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी, कंगना रनौत को रामायण के लक्ष्मण से सीता के चित्रण की बहुत उम्मीदें हैं

अभिनेता ने प्रतिक्रिया दी, कंगना रनौत को रामायण के लक्ष्मण से सीता के चित्रण की बहुत उम्मीदें हैं

2021 में, यह घोषणा की गई कि कंगना रनौत द अवतार सीता में सीता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे।
रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने कहा कि उन्हें अभिनेता कंगना रनौत की द अवतार सीता पर पूरा भरोसा है। एक नए इंटरव्यू में सुनील ने लोगों से 'संस्कृति से खिलवाड़' न करने को भी कहा। इसके बाद, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिया और उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी। कंगना की प्रतिक्रिया आदिपुरुष की आलोचना के बीच आई है, जो हिंदू महाकाव्य रामायण का पुनर्कथन है। (यह भी पढ़ें | कंगना रनौत ने 12 साल की उम्र में एक स्कूल प्ले में सीता का किरदार निभाया था) आदिपुरुष पंक्ति
आदिपुरुष को अपने संवादों, बोलचाल की भाषा और वीएफएक्स को लेकर भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बैकलैश का सामना करने के बाद, आदिपुरुष के सह-लेखक मनोज मुंतशिर ने साझा किया कि फिल्म की टीम लाइनों को संशोधित करेगी। आदिपुरुष ने प्रभास को राघव (राम), कृति सनोन को जानकी (सीता) और सैफ अली खान को लंकेश (रावण) के रूप में देखा। इसे टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले हफ्ते तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज हुई थी।

कंगना की सीता पर सुनील
लाइव हिन्दुस्तान से बात करते हुए सुनील लहरी ने कहा, "मुझे कंगना की फिल्म से पूरी उम्मीद है कि वो ऐसा कुछ नहीं करेगी और जो भी करेगी उससे उसमें छवि में वृद्धि ही होगी। बाकी लोगों के लिए मैं कुछ कह नहीं सकता लेकिन अपने ताजुरबे पढ़। ये सलाह दूंगा संस्कृति से खिलवाड़ न करें।' मेरे अनुभव के अनुसार, संस्कृति के साथ खिलवाड़ नहीं है)।"
कंगना का रिएक्शन
कंगना ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर लेख के बारे में एक पोस्ट फिर से साझा किया। हालांकि उन्होंने इसे कैप्शन नहीं दिया, लेकिन कंगना ने हाथ जोड़कर इमोजी की एक श्रृंखला जोड़ी। उन्होंने अपने पोस्ट में सुनील को भी टैग किया।

अवतार सीता में कंगना
2021 में, यह घोषणा की गई कि कंगना द अवतार सीता में सीता की मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। "क्या एक मृगतृष्णा थी, अब एक स्पष्टता है। एक पवित्र चरित्र का एक सपना जो कभी खोजा नहीं गया है, अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को SITA के रूप में बोर्ड पर लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारे पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद एसएस स्टूडियो," निर्देशक ने तब ट्वीट किया था। कंगना ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा था, 'इस मौके के लिए शुक्रिया।'

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com