Breaking News
Home / ताजा खबर / बर्फीली बारिश से हाईवे पर एक साथ टकरा गईं 100 से अधिक गाड़ियां

बर्फीली बारिश से हाईवे पर एक साथ टकरा गईं 100 से अधिक गाड़ियां

संयुक्त राज्य अमेरिका के विस्कॉन्सिन में स्टेटहाईवे-94 पर बर्फीली बारिश के चलते खतरनाक स्थिति बन गई। बता दे की बर्फीली बारिश के कारण स्टेट हाईवे पर इतनी ज्यादा फिसलन हो गई कि एक के बाद एक गाड़ियों की टक्कर होने लगी और देखते ही देखते सौ से ज्यादा गाड़ियों की भीषण टक्कर हो गई।

बर्फीली बारिश से हाईवे पर एक साथ टकरा गईं 100 से अधिक गाड़ियां

100 से ज्यादा गाड़ियों की हुई टक्कर

विस्कॉन्सिन पुलिस ने बताया की , बर्फीली सड़क की स्थिति के कारण पश्चिम-मध्य विस्कॉन्सिन में कई वाहन दुर्घटना का शिकार हुई हैं पुलिस ने कहा बर्फ़ीली बारिश ने सड़क को काफी ज्यादा खतरनाक बना दिया था जिसके चलते ड्राइवर्स के लिए गाड़ी को कंट्रोल में रखना काफी मुश्किल हो गया था।

रिपोर्ट से पता चला की हादसों का यह सिलसिला रात में शुरू हुआ था, सबसे पहले ट्रैक्टर और ट्रोलों की आपस में टक्कर होनी शुरू हई जिसके बाद देखते ही देखते 100 से ज्यादा गाड़ी आपस में टकराते चले गये। गाड़ियों की भीषण टक्कर के पश्चात स्टेट हाईवे को 40 किलोमीटर पहले ही बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: लाहौर टेक्नोपोलिस के उद्घाटन में इमरान ने भारत की तरक्की की दी मिसाल

गाड़ियों में हुई टक्कर की वजह से लगी आग माइक ऑलसेन, जो हाईवे-94 पर गाड़ी चला रहे थे, उन्होंने सीएनएन को बताया कि सड़क की स्थिति बहुत खराब थी और गाड़ी को नियंत्रण में करना काफी मुश्किल हो रहा था। जिसके बाद हादसों का सिलसिला इतनी तेजी से शुरू हो गया, कि किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था।

बता दे की ऑलसेन ने घटना का एक वीडियो भी शूट किया है, जिसमें ट्रैक्टरों और ट्रेलरों का ढेर और राजमार्ग पर आग लगी देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: चीन से बढ़ते चुनौती के बीच जापान ने अपने रक्षा बजट में रिकॉर्ड की भारी बढ़ोतरी

जिसके चलते विस्कॉन्सिन के गवर्नर टोनी एवर्स ने राज्य के लोगों से यात्रा के दौरान सावधानी बरतने की अपील करते हुए आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट किया, “दोस्तों, पश्चिमी विस्कॉन्सिन सहित कुछ और सड़कों पर काफी खतरनाक स्थिति बन गई है और दुर्भाग्य से कुछ बड़ी दुर्घटनाएं हुई हैं, ऐसे में यदि आप आज यात्रा कर रहे हैं, तो पूरी तरह सावधान होकर यात्रा करें।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com