Breaking News
Home / देश / शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा के साथ कुछ यूं मनाया पहला Daughter’s Day

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा के साथ कुछ यूं मनाया पहला Daughter’s Day

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा के साथ कुछ यूं मनाया पहला Daughter’s Day

इस साल शिल्पा शेट्टी के लिए डॉटर्स डे काफी खास है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बेटी दिवस के मौके पर अपनी बेटी समीषा शेट्टी की प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। फोटो के साथ उन्होंने एक बेटी की मां बनने के सुख को अपने प्रशंसकों संग शेयर किया है। वैसे तो यह दिन 27 सितंबर को मनाया जाता है लेकिन शिल्पा ने इस दिन को 1 हफ्ते मनाया और वह कई दिनों से इस बारे में पोस्ट कर रही हैं। आज के दिन उन्होंने अपनी बेटी समिशा के साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की और मेसेज लिखा।
शिल्पा ने बेटी के लिए लिखा प्यारा मेसेज
शिल्पा ने अपनी बेटी समिशा को गोद में उठाकर तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ मेसेज लिखा है, कौन कहता है चमत्कार नहीं होते… एक मैं अपने हाथों में पकड़े हूं। जीवन एक चमत्कार ही तो है… है ना? यह खुशी है कि आज मैं हमारी समिशा को हाथों में लेकर डॉटर्स डे पर सेलिब्रेट कर रही हूं। मुझे ये सेलिब्रेट करने के लिए बिल्कुल भी किसी खास दिन की जरूरत नहीं है। ईश्वर और ब्रह्मांड को जितना धन्यवाद कहूं कम है कि उन्होंने मेरी प्रार्थनाओं को सुना और इतने खूबसूरत तरीके से साकार किया. खासकर विआन की, हमेशा आभारी रहूंगी। आज अपनी बेटियों को कसकर गले लगाना ना भूलें।


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के घर 15 फरवरी को एक बेटी ने जन्म लिया था। समीषा का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। इस दौरान शिल्पा को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। वैसे आपको बता दें शिल्पा से पहले कई और स्टार्स भी अपने बच्चों को सरोगेसी के माध्यम से जन्म दे चुके हैं।
बेटा विआन पूरे हफ्ते चाहता था सेलिब्रेशन
शिल्पा ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने ब्राउनी का वीडियो शेयर किया था। इसके साथ लिखा था, ‘भाई-बहन की बॉन्डिंग काफी स्पेशल होती है। विआन को पता चला कि 27 तारीख को Daughter’s Day है और इसलिए वह इसे पूरे वीक सेलिब्रेट करना चाहता था। यह ग्लूटेन फ्री चॉकलेट ब्राउनी इसी सेलिब्रेशन का हिस्सा है।

About news

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com