Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय हुए जदयू में शामिल, कहा- हमारे नेता जो आदेश देंगे उसका पालन होगा

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय हुए जदयू में शामिल, कहा- हमारे नेता जो आदेश देंगे उसका पालन होगा

पिछले कुछ दिनों से कभी अपने वीआरएस तो कभी वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार शाम को जदयू का दामन थाम लिया है। पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार के घर पर उनकी मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इसी पर बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि, नीतीश कुमार हमारे नेता है,तो अब पार्टी जो भी मुझसे करने को कहेगी मैं वो ही करूंगा। उन्होंने ये भी कहा कि , मैं दिल का बहुत ही साफ आदमी हूं। और मुझे राजनीति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसीलिए मैं सिर्फ अपने नेता के हुक्म का पालन करूंगा। 

बता दें कि  गुप्तेश्वर पांडेय कुछ वक्त पहले ही  स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) ले ली थी, इसके बाद से ही सभी लोग उनके राजनीति में शामिल होने के  कयास लगा रहे थे। गुप्तेश्वर पांडेय 2019 में बिहार के डीजीपी बने थे। और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर भी वो काफी चर्चा में रहे थे।

इससे पहले, पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के शनिवार को जेडीयू के प्रदेश मुख्यालय जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। जिसपर उन्होंने कहा था कि वो सिर्फ नीतीश  को धन्यवाद देने आए थे, क्योंकि नीतीश ने ही उन्हें पूरी आजादी के साथ  काम  करने का मौका दिया था। और इस दौरान हमारी कोई भी राजनीतिक बात नहीं हुई है।


वहीं खबरों की माने तो गुप्तेश्वर वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में अपना भाग्य आजमा सकते हैं। क्योंकि निवर्तमान जेडीयू सांसद बैद्यनाथ महतो के निधन के बाद यहां की सीट खाली हो गई थी।

गुप्तेश्वर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं जहां उन्होंने ‘मेरी कहानी मेरी जुबानी’ प्रोग्राम के जरिए लोगों के साथ बातचीत  करते हुए कहा था कि, ‘अगर मौका मिला और इस योग्य समझा गया कि मुझे राजनीति में आना चाहिए तो मैं आ सकता हूं लेकिन हमारे वे लोग निर्णय करेंगे जो हमारी मिट्टी के हैं, बिहार की जनता है और उसमें पहला हक तो बक्सर के लोगों का है जहां मैं पला-बढ़ा हूं।’

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com