Breaking News
Home / ताजा खबर / पंजाब निकाय चुनाव को लेकर खूनी झड़प, दो की मौत, कई जख्मी

पंजाब निकाय चुनाव को लेकर खूनी झड़प, दो की मौत, कई जख्मी

फाइल फोटो

पंजाब में निकाय चुनाव को लेकर एक बार फिर झड़प की घटना सामने आई है। पंजाब के मोगा जिले में निकाय चुनाव के लिए प्रचार कर रहे कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है। इस झड़प में दो लोगों की मौत की खबर हैं। वहीं कई लोगों के जख्मी होने की बात भी सामने आ रही है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है जब मोगा जिले की वार्ड संख्या- नौ में दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने-सामने आए और फिर झड़प शुरू हो गई।

दरअसल दोनों पक्षों के बीच पहले ही किसी मुद्दे को लेकर कहासुनी हुई थी जो बाद में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। जानकारी के मुताबिक अकाली दल के कार्यकर्ता 14 फरवरी को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर अपने वाहन चढ़ाने की कोशिश की।

इस घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद नरिंदर पाल सिंह सिद्धू और छह दूसरे लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सिद्धू वार्ड-9 से कांग्रेस की उम्मीदवार के पति हैं। पुलिस की तरफ से इस मामले में कार्रवाई करते हुए सिद्धू सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो वाहनों को भी जब्त किया गया है। दरअसल पंजाब में आठ नगर निगम, 109 नगर परिषद और नगर पंचायतों के लिए 14 फरवरी को चुनाव होना है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com